NDTV Khabar

बॉलीवुड एक्टर की हुई हार तो किया ट्वीट, बोले- मेरे गाल पर करारा तमाचा...

बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने ट्विटर पर कहा कि सेक्युलर भारत के लिए मेरी लड़ाई जारी रहेगी, चाहे कितनी भी कठिनाई आए, मैं अपने स्टैंड पर खड़ा रहुंगा...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड एक्टर की हुई हार तो किया ट्वीट, बोले- मेरे गाल पर करारा तमाचा...

बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने किया ट्वीट

खास बातें

  1. प्रकाश राज ने ट्वीट कर रखी अपनी राय
  2. ट्वीट कर कहा 'सेक्युलर इंडिया के लिए जारी रहेगी लड़ाई'
  3. बेंगलूरू सेंट्रल से लड़ा निर्दलीय चुनाव
नई दिल्ली:

भारत में 2019 के लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) की मतगणना जारी है और बीजेपी ने निर्णायक बढ़त हासिल कर ली है. जैसे-जैसे चुनाव के नतीजे (Election Result) आ रहे हैं, वैसे-वैसे राजनैतिक दुनिया के साथ ही बॉलीवुड (Bollywood)की दुनिया से भी प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई हैं. बॉलीवुड और साउथ के जाने-माने एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने ट्वीट के जरिए अपने विचार सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. बेंगलूरु सेंट्रल (Bengaluru) से निर्दलीय प्रत्याशी प्रकाश राज (Prakash Raj) ने ट्वीट कर सेक्युलर इंडिया की लड़ाई जारी रखने की बात कही. 

लोकसभा चुनाव रुझान में BJP के शानदार प्रदर्शन पर धर्मेंद्र ने पीएम को बताया 'फकीर बादशाह', बोले- अच्छे दिन...


एक्टिंग की दुनिया से राजनीति में कदम रखने वाले प्रकाश राज (Prakash Raj) ने ट्वीट करते हुए लिखा "मेरे गाल पर जोरदार तमाचा...और भी ट्रोल, बेइज्जती, और गालियां आई हैं, फिर भी मैं अपने स्टैंड पर खड़ा रहूंगा, सेक्युलर भारत के लिए मेरी लड़ाई जारी रहेगी, एक कठिन सफर अब शुरू हो चुका है, उन सभी का धन्यवाद जिन्होंने इस सफर में मेरा साथ दिया, जय हिंद." ट्वीट में प्रकाश राज (Prakash Raj) ने बताया कि उनके सफर में जोरदार तमाचे, गालियां, ट्रोल, निरादर और कई परेशानियां आईं. लेकिन वह फिर भी अपने सफर को पूरा करने में लगे हैं. उन्होंने आगे ट्वीट में बताया कि सेक्युलर इंडिया के लिए उनकी यह लड़ाई जारी रहेगी. एक कठिन सफर की शुरुआत हो चुकी है. इसके साथ ही प्रकाश राज ने अपने ट्वीट में उनके साथ रहने वालों को धन्यवाद भी किया. 


बॉलीवुड एक्टर ने BJP की जीत पर खाई 5 कसमें, बोले- रोज कहूंगा मोदी-शाह पॉलिटिक्स के बाप...

टिप्पणियां

बता दें कि भारतीय एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) बेंगलुरु सेंट्रल से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं. वह मोदी सरकार (Modi Government) के भी प्रमुख आलोचक रहे हैं. उन्होंने हाल ही में आए एग्जिट पोल के नतीजों को खारिज करते हुए ट्वीट भी किया था. इसके साथ ही प्रकाश राज (Prakash Raj) ने प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) की हाल ही में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस पर भी निशाना साधा था. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement