पीएम मोदी की मौजूदगी में मंच पर नाराज हुईं CM ममता बनर्जी, तो Prakash Raj ने यूं दिया रिएक्शन

ममता बनर्जी ( Mamata Banerjee) कोलकाता के विक्टोरियल मेमोरियल में नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती पर उनके सम्मान में आयोजित समारोह में बिफर पड़ीं. इस पर बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने रिएक्शन दिया है.

पीएम मोदी की मौजूदगी में मंच पर नाराज हुईं CM ममता बनर्जी, तो Prakash Raj ने यूं दिया रिएक्शन

ममता बनर्जी ( Mamata Banerjee) को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ( Mamata Banerjee) शनिवार को कोलकाता के विक्टोरियल मेमोरियल में नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती पर उनके सम्मान में आयोजित समारोह में बिफर पड़ीं. ममता बनर्जी ( Mamata Banerjee) का संबोधन शुरू होते ही किसी ने जय श्री राम का नारा लगाया तो उसके बाद मुख्यमंत्री ने तीखी प्रतिक्रिया दी. ममता ने कहा, मुझे यहां बुलाने के बाद मेरा अपमान मत कीजिए, यह कोई राजनीतिक कार्यक्रम नहीं है. अगर आप किसी को सरकारी कार्यक्रम में न्योता देते हैं तो उसकी बेइज्जती नहीं करनी चाहिए. ममता बनर्जी के इस रिएक्शन को लेकर बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने ट्वीट किया है.

Urvashi Rautela ने पहना 5 लाख का गाउन और 45 लाख की जूलरी, बोलीं- हार्ट कंट्रोलर...देखें Video

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने  ममता बनर्जी ( Mamata Banerjee) के भाषण का वीडियो क्लिप शेयर कर लिखा: "क्षुद्र राजनीति को शानदार जवाब...वेल डन लेडी." प्रकाश राज ने अपने ट्वीट में पीएम मोदी और ममता बनर्जी को टैग भी किया. प्रकाश राज के इस ट्वीट पर यूजर्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.


Rohit Shetty और Akshay Kumar जब सेट पर एक दूसरे से यूं भिड़ गए, थ्रोबैक Video हुआ वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ममता बनर्जी ( Mamata Banerjee) ने भाषण में आगे कहा, "मुझे लगता है कि सरकार के प्रोग्राम का कोई डिग्निटी होना चाहिए. ये गर्वमेंट का प्रोग्राम है कोई पॉलिटिकल पार्टी का प्रोग्राम नहीं है. ये सभी पॉलिटिकल पार्टी और पब्लिक का प्रोग्राम है. मैं आभारी हूं प्रधानमंत्री जी का, कल्चरल मिनिस्ट्री का कि कोलकाता में यह प्रोग्राम बनाया. लेकिन किसी को निमंत्रित करके उसको बेज्जत करना ये आपको शोभा नहीं देता. मैं कुछ नहीं कहने जा रही हूं. जय हिंद, जय बांग्ला." समारोह में साफ देखा गया कि जब ममता बनर्जी बोलने के लिए उठ खड़ी हुईं तो भीड़ ने नारेबाजी की, आयोजक उन्हें बार-बार शांत रहने के लिए कहते रहे. जब ममता के बोलने की बारी आई तो नारेबाजी करने वाली भीड़ पर उनका गुस्सा फूटा. उन्होंने लोगों को सरकारी कार्यक्रम की मर्यादा रखने की नसीहत दी.