ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर डीन जोंस के निधन पर बॉलीवुड एक्टर ने दिया रिएक्शन, कही ये बात...

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर डीन जोन्स (Dean Jones) के निधन पर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने रिएक्शन दिया है.

ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर डीन जोंस के निधन पर बॉलीवुड एक्टर ने दिया रिएक्शन, कही ये बात...

डीन जोन्स (Dean Jones) के निधन पर बॉलीवुड एक्टर का रिएक्शन

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर डीन जोन्स (Dean Jones) का 59 साल की उम्र में निधन हो गया है. मुंबई में हार्ट अटैक के कारण उनकी मौत हो गई है. बता दें कि आईपीएल के दौरान डीन जोन्स (Dean Jones Death) मु्ंबई में रहकर कमेंट्री कर रहे थे. हाल के समय में सोशल मीडिया पर भी जोन्स काफी एक्टिव रहे थे. ऑस्टेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने इस बात की जानकारी साझा की है. डीन जोंस की गिनती ऑस्‍ट्रेलिया के बेहतरीन क्रिकेटरों और धाकड़ फील्‍डर के रूप में होती थी. उन्‍होंने 52 टेस्‍ट, 164 वनडे इंटरनेशनल मैचों में ऑस्‍ट्रेलिया का प्रतिनिधित्‍व किया. डीन जोन्स के निधन पर दुनियाभर से रिएक्शन आ रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने भी उनको लेकर ट्वीट किया है.

उर्वशी रौतेला ने 'ठुमका' सॉन्ग पर दिखाए जबरदस्त डांसिंग मूव्स, खूब वायरल हो रहा Video

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने डीन जोन्स (Dean Jones) की फोटो को शेयर करते हुए लिखा: "भगवान आपकी आत्मा को शांति दे डीन जोन्स. लेजेंड." रणदीप हुड्डा ने उन्हें इस तरह याद किया. रणदीप हुड्डा के इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. टेस्‍ट में 216 और वनडे मैचों में 145 रन डीन जोंस का सर्वोच्‍च स्‍कोर रहा.रनिंग विटवीन विकेट में वे बेहद कुशल माने जाते हैं और तेजी से सिंगल-डबल लेकर स्‍टाइक रोटेट करते रहते थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bigg Boss 14 की प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान खान बोले- जो लोग मेरी बुराई करते हैं उनको भी थैंक्यू...

डीन जोन्स (Dean Jones) ने टेस्‍ट क्रिकेट में 46.55 के औसत से 3631 रन बनाए जिसमें 11 शतक और 14 अर्धशतक शामिल थे. वनडे इंटरनेशलन में जोंस ने 44.61 के शानदार औसत से 6068 रन बनाए जिसमें सात शतक और 46 अर्धशतक हैं. टेस्‍ट क्रिकेट में जोंस ने 34 और वनडे में 54 कैच पकड़े. फर्स्‍ट क्‍लास क्रिकेट की बात करें तो 245 प्रथम श्रेणी मैचों में डीन ने 19188 रन बनाए, नाबाद 324 रन फर्स्‍ट क्‍लास मैचों में उनका सर्वोच्‍च स्‍कोर रहा.