रणवीर सिंह शादी के बाद नहीं चाहते ऐसा, बोले- 'अब शादीशुदा हूं इसलिए मैं...'

एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से शादी के बाद अपने व्यक्तित्व को नहीं बदलेंगे और उनका कहना है कि वह खुद भी नहीं चाहते कि उनकी पत्नी और अभिनेत्री दीपिका भी खुद में कोई बदलाव लाएं.

रणवीर सिंह शादी के बाद नहीं चाहते ऐसा, बोले- 'अब शादीशुदा हूं इसलिए मैं...'

रणवीर सिंह (फाइल फोटो)

खास बातें

  • रणवीर सिंह की हुई शादी
  • दीपिका संग इटली में लिए थे सात फेरे
  • शादी के बाद अब नहीं चाहते ऐसा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के एनर्जेटिक एक्टर रणवीर सिंह की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से शादी के बाद अपने व्यक्तित्व को नहीं बदलेंगे और उनका कहना है कि वह खुद भी नहीं चाहते कि उनकी पत्नी और अभिनेत्री दीपिका भी खुद में कोई बदलाव लाएं. दीपिका और रणवीर ने पिछले महीने इटली के लेक कोमो में शादी की थी. रणवीर ने टाइम्स नेटवर्क के इंडिया इकोनोमिक कॉन्क्लेव 2018 के एक सत्र में कहा, "शादी मेरे लिए सबसे अच्छी चीज है. मुझे किसी तरह का जादू महसूस हो रहा है, किसी तरह की शक्ति, ऐसा लगता है कि मैं अजेय हूं." उनका कहना है कि शादी करके उन्हें जमीन से जुड़ा और सुरक्षित महसूस हो रहा है.

'संभवत:' और 'तुंग्रस' के नाम देश का पहला क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट फिल्म अवॉर्ड्स, जीते कई पुरस्कार

उन्होंने बताया कि शादी के कारण उन्होंने अपने तौर तरीकों और व्यक्तित्व में कोई बदलाव नहीं किया है. रणवीर ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि मैं अब शादीशुदा हूं इसलिए मैं अपने पहनावे या तौर तरीकों को बदलूंगा और अगर यह कुदरती तौर पर हुआ तो मैं ऐसा होने दूंगा, उसे रोकूंगा नहीं." दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जोड़ी न सिर्फ ऑफस्क्रीन सुपरहिट हो रही है बल्कि जब भी दोनों एक साथ आए हैं, दोनों ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. 

नेहा कक्कड़ ने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद लिखा इमोशनल मैसेज, बोलीं- 'मैंने अपना सब कुछ गवां दिया और मुझे...'

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने संजय लीला भंसाली की तीन फिल्में एक साथ की हैं, और तीनों ही सुपरहिट रही हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) 'रामलीला गोलियों की रास लीला', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' में एक साथ नजर आ चुके हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com