दिल्ली में प्रोटेस्टर ने पुलिस अफसर के हाथ पर दांत काटा, तो बॉलीवुड एक्टर बोले- काट के लेंगे...आजादी...

बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. जिसमें पुलिस अफसर प्रदर्शनकारी द्वारा काटे गए दांत के निशान दिखाते नजर आ रहे हैं.

दिल्ली में प्रोटेस्टर ने पुलिस अफसर के हाथ पर दांत काटा, तो बॉलीवुड एक्टर बोले- काट के लेंगे...आजादी...

रणवीर शौरी का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट
  • पुलिस अफसर को दांत काटे जाने पर कसा तंज
  • ट्वीट हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (Jawaharlal Nehru University) में हुई हिंसा के बाद से ही देश के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन हो रहा है. प्रदर्शन से जुड़ी एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस फोटो को बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. दरअसल, दिल्ली के विजय चौक पर प्रदर्शनकारी संसद भवन की तरफ बढ़ रहे थे, जिन्हें रोकने के लिए के पुलिस आगे बढ़ी. लेकिन तभी एक प्रदर्शनकारी ने दक्षिण पश्चिम दिल्ली के डीसीपी के हाथ पर दांत काट लिया. इस फोटो को शेयर करते हुए रणवीर शौरी ने जबरदस्त कैप्शन लिखा है, जिसने लोगों का खूब ध्यान खींचा है. 

दक्षिण पश्चिम दिल्ली के डीसीपी की इस फोटो को शेयर करते हुए रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) ने लिखा, "काट के लेंगे! आजादी." रणवीर शौरी के इस ट्वीट ने लोगों का खूब ध्यान खींचा है, साथ ही लोग इसपर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. बता दें कि जेएनयू (JNU) में बीते रविवार को कुछ नकाबपोश लोगों ने कैंपस के अंदर जाकर छात्रों और शिक्षकों के साथ मारपीट की थी. इस घटना में कई लोग घायल हो गए थे. जेएनयू में हुई इस घटना के बाद सेही प्रशासन और दिल्ली पुलिस पर लगातार सवाल उठाया जा रहा है. 

सलमान खान ने किया नई फिल्म का ऐलान, नाम में ईद और दिवाली दोनों शामिल- देखें Tweet

रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) की बात करें तोबॉलीवुड एक्टर फिल्मी दुनिया के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. समसामयिक मुद्दों पर एक्टर खुलकर अपने विचार पेश करते हैं. 'एक छोटी सी लव स्टोरी' से बॉलीवुड में कदम रखने वाले एक्टर 'लूटकेस' में भी नजर आए थे.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...