बॉलीवुड एक्टर ने हिंदू कट्टरपंथ पर साधा निशाना, बोले- ये हिंदू धर्म को नीचे की तरफ खींच रहे हैं...

रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) ने हिंदू कट्टरपंथ को लेकर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. रणवीर शौरी ने हिंदू धर्म के मूल्यों को ठेस पहुंचाने और उसे नीचा दिखाने वालों पर निशाना साधा है.

बॉलीवुड एक्टर ने हिंदू कट्टरपंथ पर साधा निशाना, बोले- ये हिंदू धर्म को नीचे की तरफ खींच रहे हैं...

रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) ने हिंदू कट्टरपंथ पर साधा निशाना

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्टर ने हिंदू कट्टरपंथ पर साधा निशाना
  • एक्टर ने कहा कि यह लगातार हिंदू धर्म के मूल्यों को नीचे ला रहे हैं
  • रणवीर शौरी का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

मशहूर शायर फैज अहमद फैज (Faiz Ahmed) की कविता 'हम देखेंगे' का इस्तेमाल आईआईटी कानपुर (IIT Kanpur) में जामिया मिल्लिया इस्लामिया के छात्रों के समर्थन में गाई गई थी, जिसे लेकर कई लोगों ने आपत्ति जताई थी. इसके साथ ही फैज अहमद फैज को हिंदू विरोधी बताया गया था, जिस पर बीते दिन जावेद अख्तर ने अपनी राय पेश की थी. हाल ही में फैज अहमद फैज और बीएचयू में मुस्लिम संस्कृत अध्यापक को लेकर बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. रणवीर शौरी ने हिंदू धर्म के मूल्यों को ठेस पहुंचाने और उसे नीचा दिखाने वालों पर निशाना साधा है. 

रोहित शेट्टी ने फिल्म अवॉर्ड समारोहों को बताया 'Fake', बोले- पैसे या अवॉर्ड मिले तो जाऊंगा...

रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. रणवीर शौरी ने अपने ट्वीट में लिखा, "एक मुस्लिम संस्कृत अध्यापक को नीचा दिखाने के साथ फैज की कविता को फाड़ने तक, मैं हिंदू अतिवादियों की मूर्खता से हैरान हूं. हिंदू धर्म के असल मूल्यों, जैसे सहिष्णुता और खुलेपन से दूर वे हिंदू धर्म को नीचे की और खींच रहे हैं." रणवीर शौरी का हिंदू धर्म को लेकर आया ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

सनी लियोनी बोलीं- अगर कोई किसी को कार्यस्थल पर या कहीं और परेशान करता है, तो...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) फिल्मी दुनिया के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. समसामयिक मुद्दों पर एक्टर खुलकर अपने विचार पेश करते हैं. एक छोटी सी लव स्टोरी से बॉलीवुड में कदम रखने वाले एक्टर जल्द लूटकेस में भी नजर आए थे. वहीं, फैज अहमद फैज की कविता की बात करें तो 'हम देखेंगे' को लेकर वासी कांत मिश्रा और 16 से 17 लोगों ने आईआईटी निदेशक के पास लिखित शिकायत दी थी. उन्होंने कहा था कि कविता में कुछ दिक्कत वाले शब्द हैं, जो हिंदुओं की भावनाओं को प्रभावित कर सकते हैं. 
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...