ऋतिक रोशन पर आया बॉलीवुड एक्टर का रिएक्शन, कहा- कोई लुक, डांस और एक्टिंग के साथ बड़ा सुपरस्टार बन सकता तो...

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी जबरदस्त डांसिंग स्किल्स और लुक्स के लिए भी खूब जाने जाते हैं. लेकिन हाल ही में बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ऋतिक रोशन को लेकर एक ट्वीट किया है.

ऋतिक रोशन पर आया बॉलीवुड एक्टर का रिएक्शन, कहा-  कोई लुक, डांस और एक्टिंग के साथ बड़ा सुपरस्टार बन सकता तो...

कमाल आर खान ने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) पर किया ट्वीट

खास बातें

  • इस बॉलीवुड ने ऋतिक रोशन के लिए किया ट्वीट
  • एक्टर ने सुपरस्टार को लेकर कही ये बात
  • बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों फिल्म 'वॉर' (War) का प्रमोशन करने में लगे हुए हैं. इस फिल्म में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और एक्ट्रेस वाणी कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. इस फिल्म के अलावा ऋतिक अपनी जबरदस्त डांसिंग स्किल्स और लुक्स के लिए भी खूब जाने जाते हैं. लेकिन हाल ही में बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ऋतिक रोशन को लेकर एक ट्वीट किया है. इसमें कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने बताया है कि अगर कोई एक्टर लुक्स, डांस और एक्टिंग के दमपर सुपरस्टार बन सकता है तो उसमें ऋतिक रोशन पहले नंबर पर रहने वाले हैं. 

सलमान खान के पूर्व बॉडीगार्ड का सड़कों पर उत्पात, पुलिस ने रस्सियों और मछली के जाल से किया काबू

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में केआरके ने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के बारे में लिखा है, "अगर कोई लुक्स, डांस और एक्टिंग के साथ बड़ा सुपरस्टार बन सकता है तो ऋतिक रोशन इसमें नंबर वन पर रहेंगे. क्योंकि यही एक ऐसे सुपरस्टार हैं जो हैंडसम, बेस्ट डांसर और शानदार एक्टर हैं. लेकिन फिल्म की चॉइस और बॉक्स ऑफिस बिजनेस ही स्टार के ग्रेड्स तय करता है."

72 का हीरो और 63 की हीरोइन, 28 साल बाद फिर परदे पर दिखाएंगे दिल दहला देने वाले एक्शन

बता दें कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की 'वॉर' (War) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. वैसे तो ऋतिक और टाइगर की यह फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है, लेकिन लोगों में इसे लेकर अभी से ही काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है. इससे पहले ऋतिक रोशन ने सुपर 30 के जरिए भी खूब तारीफें बटोरी थीं. वहीं, कमाल आर खान (Kamaal R Khan) की बात करें तो उन्होंने देशद्रोही और बिग बॉस के जरिए अपनी पहचान बनाई. इसके अलावा कमाल आर खान अपने ट्वीट्स के वजह से भी खूब जाने जाते हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...