NDTV Khabar

ऋषि कपूर ने प्रेम चोपड़ा की तस्वीर पर बनाया बेबी फिल्टर, जमकर वायरल हो रही Photo

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने प्रेम चोपड़ा (Prem Chopra) की ऐसी तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऋषि कपूर ने प्रेम चोपड़ा की तस्वीर पर बनाया बेबी फिल्टर, जमकर वायरल हो रही Photo

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने शेयर की प्रेम चोपड़ा (Prem Chopra) की तस्वीर

खास बातें

  1. बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने प्रेम चोपड़ा से किया मजाक
  2. प्रेम चोपड़ा की पुरानी तस्वीर ट्विटर पर की पोस्ट
  3. फोटो में प्रेम चोपड़ा बच्चे के रूप में दिखाई दिए
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) इन दिनों न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रहे हैं. न्यूयॉर्क में  रहने के बावजूद ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अक्सर भारत में हो रही गतिविधियों पर अपने विचार बेबाक तरीके से रखते हैं, साथ ही अपनी फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. हाल ही में ऋषि कपूर  (Rishi Kapoor) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बॉलीवुड एक्टर प्रेम चोपड़ा (Prem Chopra) की मजेदार फोटो शेयर की है. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की इस फोटो में एक्टर प्रेम चोपड़ा (Prem Chopra) फिल्म 'बॉबी' (Bobby) के किरदार में दिखाई दे रहे हैं. लेकिन खास बात यह है कि इस फोटो में प्रेम चोपड़ा बच्चे के रूप में नजर आ रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर  (Rishi Kapoor) ने इस  फोटो के जरिए एक्टर प्रेम चोपड़ा (Prem Chopra) से मजाक करते हुए उन्हें याद किया है.

Bharat Box Office Collection Day 4: सलमान खान की फिल्म ने चौथे दिन भी की धुंआधार कमाई, कमा डाले इतने करोड़


ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने बॉलीवुड एक्टर प्रेम चोपड़ा की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसमें एक्टर प्रेम चोपड़ा  (Prem Chopra) बच्चे लग रहे हैं और उन्होंने हाथ में सिगरेट पकड़ी हुई है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने लिखा 'बॉबी ने प्रेम चोपड़ा से दोबारा मुलाकात की.' ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) द्वारा शेयर की गई ये फोटो जितनी मजेदार है उससे ज्यादा मजेदार है इसपर लिखा कैप्शन. इस फोटो में एक्टर प्रेम चोपड़ा की फोटो के साथ उनका मशहूर डायलॉग भी अलग अंदाज में लिखा गया है. प्रेम चोपड़ा की तस्वीर के साथ लिखा है 'प्लेम नाम है मेला, प्लेम तोपला.' 

अनन्या पांडे की एजुकेशन को लेकर उठे सवाल तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर यूं दिया सबूत

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) सितंबर 2018 से न्यूयॉर्क में अपना ईलाज करवा रहे हैं. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को न्यूयॉर्क में रहते हुए आठ महीने से ज्यादा हो चुके हैं. उनके वहां होने के बावजूद कई बॉलीवुड कलाकार और दूसरे सेलेब्रिटीज अक्सर ऋषि कपूर से मिलने न्यूयॉर्क जाते हैं. कुछ ही दिन पहले बॉलीवुड डायरेक्टर राहुल रवेल ने फेसबुक पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया था कि वह अब कैंसर मुक्त हो चुके हैं और जल्द ही अपने घर लौट सकते हैं. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement