NDTV Khabar

बारिश से परेशान हुए ऋषि कपूर, तो शेयर कर दी वर्ल्ड कप ट्रॉफी की यह तस्वीर, Tweet वायरल

वर्ल्ड कप (World Cup 2019) के मैचों में हो रही बारिश पर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने धमाकेदार ट्वीट किया, जो खूब वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बारिश से परेशान हुए ऋषि कपूर, तो शेयर कर दी वर्ल्ड कप ट्रॉफी की यह तस्वीर, Tweet वायरल

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने किया ट्वीट

खास बातें

  1. मैचों में बारिश से परेशान हुए ऋषि कपूर
  2. शेयर कर दी वर्ल्ड कप ट्रॉफी की नई तस्वीर
  3. खूब वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

वर्ल्ड कप (World Cup 2019) के मैचों में लगातार हो रही बारिश ने दर्शकों का मजा किरकिरा कर दिया है. बारिश के कारण अब तक 4 मैच धुल चुके हैं. अंकतालिका में इन चारों मैचों के अंक को जोड़ें तो बारिश के अंक सबसे ज्यादा हो जाएंगे. बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने मैचों में बारिश को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है, जो वायरल हो रही है. ऋषि कपूर  (Rishi Kapoor)  ने वर्ल्ड कप की ट्रॉफी को छतरी के रूप में डिजाइन कर ट्वीट किया है. उनके इस ट्वीट पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. दर्शकों की तरह ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) भी मैचों में बारिश आने से परेशान है और उनका यह ट्वीट भी यही इशारा कर रहा है.

Bharat Box Office Collection Day 10: सलमान खान की फिल्म ने 10वें दिन भी की धांसू कमाई, कमाए इतने करोड़


ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने ट्वीट किया: आईसीसी वर्ल्ड कप (ICC World Cup) की ट्रॉफी का नया डिजाइन. हाल ही में भारत और न्यूजीलैंड (Ind vs NZ) के बीच होने वाला मैच भी बारिश के कारण धुल गया. इससे फैंस काफी निराश हुए. भारतीय फैंस को उम्मीद है थी कि टीम इंडिया न्यूजीलैंड को हराकर दो अंक हासिल करेगी. लेकिन बारिश ने मैच का मजा किरकिरा कर दिया. शायद इसी वजह से ऋषि कपूर ने अपने ट्वीट में तंज कसा है. 

तैमूर अली खान को टक्कर देने आई यह स्टार किड, जमकर वायरल हो रही तस्वीरें..देखें Photos

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के अलावा पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाद शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने भी बारिश को लेकर अपनी प्रतिकिया दी है. शोएब अख्तर पर बारिश का डर किस कदर हावी है, इसका अंदाजा उनके एक ट्वीट से लगाया जा सकता है, जिसके साथ उन्होंने एक रोचक फोटो शेयर किया है. अख्तर ने भारत और पाकिस्तान के बीच 16 जून को होने वाले मुकाबले से पहले जो फोटो ट्वीट किया है, उसमें भारतीय कप्तान विराट कोहली और उनके पाकिस्तानी समकक्ष सरफराज अहमद टॉस के बाद तैरते हुए पवेलियन लौट रहे हैं और बाकी के एक्सपर्ट्स नाव में सवार हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement