पत्नी को इंप्रेस करने के लिए रितेश देशमुख ने किया कुछ ऐसा, Photo शेयर कर सोशल मीडिया पर हो गए ट्रोल

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) अपने नए हेयरस्टाइल को लेकर ट्रोल हो गए हैं. रितेश वैसे तो अपने नए हेयरस्टाइल से जेनेलिया को सरप्राइज करना चाहते थे, लेकिन अब खुद उन्हें ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है.

पत्नी को इंप्रेस करने के लिए रितेश देशमुख ने किया कुछ ऐसा, Photo शेयर कर सोशल मीडिया पर हो गए ट्रोल

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • रितेश देशमुख ने बनाया नया हेयरस्टाइल
  • सोशल मीडिया पर जमकर हो रहे ट्रोल
  • जेनेलिया डिसूजा ने पोस्ट की रितेश की तस्वीर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में वैसे तो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के ड्रेसिंग स्टाइल से लेकर उनके हेयर स्टाइल के चर्चे आए दिन मशहूर होते रहते हैं, लेकिन इस बार एक और एक्टर हैं, जो अपने हेयरस्टाइल को लेकर खबरों में आ गए हैं. दरअसल, बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) की वाइफ जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'souza) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) एक नए हेयरस्टाइल के साथ नजर आ रहे हैं. जेनेलिया (Genelia D'souza) ने तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा, 'मैंने रितेश (Riteish Deshmukh) को बोला था कि अपने नए स्टाइल से मुझे सरप्राइज करें और रितेश रेड स्क्विरल टेल लुक के साथ लौटे' 

सलमान खान ने कैटरीना कैफ के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, साड़ी को लेकर लिखी ये बात

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने अपनी पत्नी जेनेलिया (Genelia D'souza) को सरप्राइज देने के लिए अपनी गर्दन के पीछे के बालों को रेड कलर का करवा लिया है. रितेश अपने इस नए हेयरस्टाइल से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं. लगातार लोग रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) को उनके नए लुक के लिए उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और उनका जमकर मजाक उड़ा रहे हैं. लोग तस्वीर पर कमेंट करके कह रहे हैं ये आदमी है या तोता? 

vjep8igg

PM Narendra Modi Box Office Collection Day 8: विवेक ओबरॉय की फिल्म का सफर जारी, अब तक कमाए इतने करोड़

वैसे अगर रितेश के वर्कफ्रंट की बात करें तो रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) जल्द ही 'हाउसफुल' (Housefull) की सिक्वल फिल्म 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), बॉबी देओल (Boby Deol) समेत कई बड़े सितारे इस फिल्म में नजर आएंगे. 'हाउसफुल' 4 का निर्देशन फरहाद समजी करने वाले हैं तो इसको साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com