Met Gala में इस सिंगर ने पहनी ऐसी ड्रेस, रितेश देशमुख बोले- बदन पे सितारे लपेटे हुए...

मेट गाला (Met Gala) में दुनिया भर के सितारे जुटते हैं और वह बहुत ही अनोखी किस्म की ड्रेसेस में नजर आते हैं. ऐसा ही नजारा Met Gale 2019 में भी नजर आया था. रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) ने केटी पेरी (Katy Perry) को लेकर ट्वीट किया है.

Met Gala में इस सिंगर ने पहनी ऐसी ड्रेस, रितेश देशमुख बोले- बदन पे सितारे लपेटे हुए...

रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) ने केटी पेरी (Katy Perry) की ड्रेस पर यूं किया कमेंट

खास बातें

  • मेट गाला की केटी पेरी की फोटो हुई वायरल
  • शेंडलियर ड्रेस पहनकर आई थीं केटी
  • बॉलीवुड से यूं आया रिएक्शन
नई दिल्ली:

मेट गाला (Met Gala) में दुनिया भर के सितारे जुटते हैं और वह बहुत ही अनोखी किस्म की ड्रेसेस में नजर आते हैं. ऐसा ही नजारा Met Gale 2019 में भी नजर आया था. प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण से लेकर अमेरिकी सिंगर केटी पेरी (Katy Perry) तक बहुत ही कमाल की ड्रेसेस में नजर आए थे. कैटी पेरी ने तो शैंडलियर वाली ड्रेस पहन रखी थी और उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थी. अब बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने केटी पेरी की इस ड्रेस पर ट्विटर पर यूं चुटकी ली है. रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) का ट्वीट सोसल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है. 

सेल्फी लेने के बहाने इस एक्ट्रेस के पास आया फैन, बोला- आएगा तो मोदी ही, देखें VIDEO

रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) ने केटी पेरी (Katy Perry) की इस अनोखी ड्रेस वाला वीडियो पोस्ट किया है और लिखा हैः 'ME: बदन पे सितारे लपेटे हुए, ओ जान-ए-तमन्ना किधर जा रही हो ????  HER: MET चली MET चली, देखो प्यार की गली. मुझे रोके न कोई, MET चली MET चली.' इस तरह रितेश देशमुख ने केटी पेरी की इस ड्रेस पर मस्ती की है और उनका ये ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है.

Avengers Endgame Box Office Collection Day 13: एवेंजर्स एंडगेम की ताबड़तोड़ कमाई जारी, कमाए इतने करोड़

मेट गाला (Met Gala) में प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस काफी सुर्खियों में रही थी, और दीपिका पादुकोण के लुक को भी काफी पसंद किया गया था. यही नहीं, सुपरवूमन लिली सिंह की दीपिका पादुकोण के साथ फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. लिली सिंह ने ट्वीट पर बताया था कि उन्हें दीपिका पादुकोण के साथ इस फोटो को खिंचवाने के लिए किस तरह के पापड़ बेलने पड़े थे. लेकिन रितेश देशमुख का बॉलीवुड अंदाज में कमेंट करना वाकई काफी मजेदार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...