NDTV Khabar

सैफ अली खान ने बताया इस वजह से पद्मश्नी करना चाहता था वापस

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने कहा कि साल 2010 में मिले भारत के चौथे सर्वोच्च नागरिक सम्मान 'पद्मश्री' को वह वापस करना चाहते थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सैफ अली खान ने बताया इस वजह से पद्मश्नी करना चाहता था वापस

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने इंटरव्यू के दौरान कई मजेदार सवालों के दिए जवाब

नई दिल्ली:

सैफ अली खान (Saif Ali Khan)ने कहा कि साल 2010 में मिले भारत के चौथे सर्वोच्च नागरिक सम्मान 'पद्मश्री' को वह वापस करना चाहते थे. अरबाज खान (Arbaz Khan) के चैट शो 'पिंच' के दौरान सैफ (Saif Ali Khan) को लेकर किए गए ट्वीटों पर चर्चा हो रही थी. उन्हीं में से एक ट्वीट में कहा गया था, "पद्मश्री खरीदने वाले, अपने बेटे का नाम तैमूर रखने वाले और एक रेस्टोरेंट में मारपीट करने वाले इस ठग को कैसे सेक्रेड गेम्स (Sacred Games) में भूमिका मिल गई? यह मुश्किल से एक्टिंग कर पाता है. इस पर प्रतिक्रिया करते हुए सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने कहा कि मैं ठग नहीं हूं.. 'पद्मश्री' को खरीदना संभव नहीं है. मेरे लिए यह पॉसिबल ही नहीं है कि मैं भारत सरकार को घूस दे सकूं. इसके लिए आपको सीनियर लोगों से पूछना पड़ेगा. लेकिन मैं इसे स्वीकार नहीं करना चाहता था. 

SOTY 2 Box Office Collection Day 5: जारी है फिल्म का शानदार कलेक्शन, अब तक कमाए इतने करोड़


उन्होंने (Saif Ali Khan) कहा कि फिल्मों की दुनिया में कई सीनियर एक्टर्स हैं जो मुझसे ज्यादा इस सम्मान के हकदार हैं और उन्हें यह नहीं मिला है,  वैसे ही कुछ ऐसे लोग भी हैं जिनके पास यह सम्मान है और वह इसे रखने के लिए मुझसे भी ज्यादा नीचे हैं. सैफ (Saif Ali Khan)ने कहा कि उन्होंने मन ही मन अपने दिवंगत पिता मंसूर अली खान पटौदी (Mansoor Ali Khan Pataudi) से बात की और अपने विचारों को बदला. उन्होंने कहा, कि मैं इसे वापस करना चाहता था. मैं इसे लेना नहीं चाहता था. मेरे पिता ने मुझ से कहा कि मुझे नहीं लगता कि तुम भारत सरकार को मना कर सकते हो. इसलिए मैंने हां कर दी और खुशी से इसे रख लिया. 

ममता बनर्जी के मीम पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर का जवाब, बोले- बंगाल की महिला दाऊद बनना बंद करें दीदी

उन्होंने आगे कहा कि मैं इसे इस तरह से देखता हूं कि मैं समय की आशा करता हूं.. क्योंकि मैंने अभी काम करना बंद नहीं किया है और मैं एक्टिंग करना पसंद करता हूं, मैं ठीक ठाक काम कर रहा हूं. मैं खुश हूं जो हो रहा है.. मैं उम्मीद करता हूं, जब लोग पीछे देखेंगे तो कहेंगे कि इसने जो काम किया है उसके लिए यह इस सम्मान के लायक है.  'पिंच' के दौरान, सैफ (Saif Ali Khan) ने भी एक ट्रोलर का करारा जवाब दिया, जिसने उनसे 'नवाब' होने के बारे में सवाल किया. एक ट्रोल ने उनसे 'नवाब' होने और अभी भी 'हुकूमत' करने पर सवाल उठाया था. इसे पढ़ने के बाद सैफ (Saif Ali Khan) ने चुटकी ली, "मुझे नवाब बनने में कभी दिलचस्पी नहीं थी. मैं कबाब खाना पसंद करता हूं. 

टिप्पणियां

इनपुट IANS

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement