संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त की चुनाव में हुई हार, बॉलीवुड एक्टर ने पीएम नरेंद्र मोदी को किया ये ट्वीट

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बहन प्रिया दत्त (Priya Dutt) ने उत्तर पश्चिमी मुंबई से लोकसभा चुनाव लड़ा था लेकिन इस सीट पर पूनम महाजन की जीत हुई. संजय दत्त ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को बधाई दी है.

संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त की चुनाव में हुई हार, बॉलीवुड एक्टर ने पीएम नरेंद्र मोदी को किया ये ट्वीट

संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को यूं दी बधाई

खास बातें

  • संजय दत्त ने किया ट्वीट
  • पीएम नरेंद्र मोदी को कही ये बात
  • बहन प्रिया दत्त की हुई है चुनाव में हार
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बहन प्रिया दत्त (Priya Dutt) ने उत्तर पश्चिमी मुंबई से लोकसभा चुनाव लड़ा था लेकिन इस सीट पर पूनम महाजन की जीत हुई.  प्रिया दत्त (Priya Dutt) के लिए संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने भी प्रचार किया था और दोनों की फोटो काफी वायरल भी हुई थीं. लेकिन लोकसभा चुनाव में बीजेपी (BJP) की धमाकेदार जीत हुई है और पार्टी ने अपने दम पर 303 सीटें जीती हैं. अब संजय दत्त ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को उनकी जीत पर बधाई दी है और उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस को अल्पसंख्यकों के खिलाफ हुई घटनाओं पर आया गुस्सा, बोलीं- 5 साल सब कुछ ऐसे ही चलने वाला है...

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने ट्विटर पर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को कुछ इस तरह बधाई दी हैः 'आपको बधाई देने में थोड़ी देर हो गई, नरेंद्र मोदी जी को ढेर सारी बधाईयां. आपने देश के लिए जो भी अच्छा काम किया है, मैं उसके लिए आपको तहेदिल से बधाई देता हूं. भारत को भविष्य में नित नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए आपको ढेरों शुभकामनाएं. जय हिंद...'

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने काला चश्मा पहनकर किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ Video

Newsbeep

इस तरह बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को ट्विटर पर बधाई दी है. संजय दत्त की फिल्म 'कलंक (Kalank)' कुछ दिन पहले रिलीज हुई थी, और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास रंग नहीं जमा सकी थी. फिल्म में वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...