बॉलीवुड एक्टर संजय मिश्रा ने इरफान खान के निधन पर किया ट्वीट, लिखा-मैं दूर से उस अस्पताल को देख रहा हूं...

अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) का बुधवार को मुम्बई के एक अस्पताल में बुधवार को निधन हो गया, वह 54 साल के थे और लंबे समय से एक दुलर्भ किस्म के कैंसर से जंग लड़ रहे थे.

बॉलीवुड एक्टर संजय मिश्रा ने इरफान खान के निधन पर किया ट्वीट, लिखा-मैं दूर से उस अस्पताल को देख रहा हूं...

संजय मिश्रा (Sanjay Mishra)

नई दिल्ली:

अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) का बुधवार को मुम्बई के एक अस्पताल में बुधवार को निधन हो गया, वह 54 साल के थे और लंबे समय से एक दुलर्भ किस्म के कैंसर से जंग लड़ रहे थे. उनके परिवार में पत्नी सुतापा और दो बेटे बाबिल और अयान हैं. इरफान का निधन कोकिलाबेन धीरूबाई अंबानी अस्पताल में हुई और उन्हें अपराह्न करीब तीन बजे वर्सोवा स्थित कब्रिस्तान में सुपुर्देखाक किया गया. इस मौके पर परिवार के सदस्यों के अलावा निर्देशक तिगमांशु धुलिया और विशाल भारद्वाज जैसे निर्देशक दोस्त भी मौजूद थे. इस खबर के आने के बाद समूचा बॉलीवुड शोक में डूब गया था. अब एक्टर संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) भी उन्हें याद कर भावुक उठे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) ने ट्वीट किया: "मैं दूर से उस अस्पताल को देख रहा हूं, जिसमें कल तक तुम थे,  इतनी सारी खिड़कियां हैं, पता नहीं कौनसी खिड़की से तुम निकल गए इस सफर में बहुत कुछ दिया तुमने, आगे सफर में भी बहुत कुछ पाने की उम्मीद हैं तुमसे, फिर मिलेंगे  इरफान खान (Irrfan Khan)." संजय मिश्रा ने यह ट्वीट गुरुवार को किया था. उनके ट्वीट से पता चलता है कि वो इरफान खान के कितने करीब थे.

बता दें कि साल 2018 में इरफान खान (Irrfan Khan) को पता चला था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं. इस बीमारी के इलाज के लिए इरफान खान लंदन भी गए थे और करीब साल भर इलाज कराने के बाद वह वापस भारत लौटे. एक्टर इरफान खान अपने इलाज के कारण काफी दिनों तक बॉलीवुड से भी दूर रहे थे. हालांकि, लंदन से स्वस्थ होकर लौटने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में वापसी की और अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग भी की थी. इरफान खान को बीते दिन वर्सोवा के कब्रिस्तान में दफनाया गया. लॉकडाउन के कारण उनकी अंतिम विदाई में केवल 20 लोग ही शामिल हो पाए.