जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने पर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, कहा- कोई मुझे राष्ट्र विरोधी समझता है तो समझे...

बॉलीवुड एक्टर साकिब सलीम (Saqib Saleem) ने जम्मू और कश्मीर मुद्दे पर ट्वीट करते हुए लिखा, "अगर मुझे कोई राष्ट्र विरोधी समझता है तो समझ ले."

जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने पर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, कहा- कोई मुझे राष्ट्र विरोधी समझता है तो समझे...

जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) मुद्दे पर साकिब सलीम का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • जम्मू और कश्मीर मुद्दे पर साकिब सलीम ने किया ट्वीट
  • साकिब सलीम ने कहा, 'कोई मुझे देश द्रोही समझता है तो समझ ले'
  • साकिब सलीम का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली :

जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) मुद्दे को लेकर देश में हल-चल जारी है. जम्मू-कश्मीर से धारा 370 को हटा दिया गया है और इसकी जानकारी गृह मंत्री अमित शाह ने 5 अगस्त को राज्यसभा में दी थी. उसके बाद से ही इस पर लगातार रिएक्शन आ रहे हैं. इस मुद्दे को लेकर हाल ही में आए बॉलीवुड एक्टर साकिब सलीम (Saqib Saleem) के एक ट्वीट ने भी सबका ध्यान खींचा है. इस पर ट्वीट करते हुए साकिब सलीम (Saqib Saleem) ने कहा कि मुझे नहीं पता जो कुछ भी हो रहा है वह सही है या गलत....' इस मुद्दे पर अपने ट्वीट में साकिब सलीम (Saqib Saleem) ने लिखा, "अगर मुझे कोई देशद्रोही समझता है तो समझ ले...."

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इस फिल्म से कर रही हैं डेब्यू, पोस्टर हुआ लांच

जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) मुद्दे पर ट्वीट करते हुए साकिब सलीम (Saqib Saleem) ने लिखा, "मुझे नहीं पता कि यह जो कुछ भी हो रहा है वह सही है या गलत, मैं अब भी इस चीज को समझने की कोशिश कर रहा हूं. मैं आधा कश्मीरी हूं. मेरा परिवार श्रीनगर में है, जिनसे मैं दो दिन से संपर्क बनाने की कोशिश कर रहा हूं. मैं केवल यह जानना चाहता हूं कि क्या वे ठीक हैं. अगर आपमें से कुछ लोगों को ऐसा लगता है कि अपने परिवार के बारे में सोचकर मैं राष्ट्र विरोधी हो रहा हूं तो आप मुझे यह बोल सकते हैं. यहां मैं आर्मी ऑफिसर्स के परिवार के लिए भी ट्वीट कर रहा हूं. मेरे कुछ भाई-बहन भी आर्मी में हैं. ऐसे समय में हमें पहले इंसान बनने की ज्यादा जरूरत है. चलो, कश्मीर के लोगों की आवाजें भी सुनी जाएं."

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास को है अपने नए घर की तलाश, 140 करोड़ रुपए है बजट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि बीते सोमवार यानी 5 अगस्त के दिन गृह मंत्री अमित शाह ने राज्य सभा में जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) से धारा 370 (Article 370) हटाए जाने का ऐलान किया. उनका यह निर्णय राज्यसभा में भारी हंगामे के बीच आया. 
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...