शाहरुख खान मालदीव की खूबसूरती को कर रहे थे कैमरे में कैद तो आर्यन और अबराम ने किया कुछ ऐसा, देखें Video

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का अपने परिवार के साथ एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पूरा परिवार एक साथ छुट्टियां इंजॉय करता दिखाई दे रहा है.

शाहरुख खान मालदीव की खूबसूरती को कर रहे थे कैमरे में कैद तो आर्यन और अबराम ने किया कुछ ऐसा, देखें Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का परिवार के साथ वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • शाहरुख खान का परिवार के साथ वीडियो हुआ वायरल
  • मालदीव में छुट्टियां एंजॉय करते दिखे शाहरुख
  • आर्यन खान और अबराम कर रहे थे मस्ती
नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) हाल ही में अपने परिवार के साथ मालदीव में छुट्टियां बिताने पहुंचे थे. अब उनका परिवार के साथ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो शाहरुख खान और उनके परिवार का मालदीव में पहले दिन का वीडियो है. इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में आर्यन (Aryan Khan) और अबराम (Abram Khan) मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं तो वहीं शाहरुख मालदीव की खूबसूरती को कैमरे में कैद करते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का ये वीडियो खूब देखा जा रहा है. 

गोलगप्पे को देख सोनाक्षी सिन्हा भूल बैठीं डाइट, फिर यूं लिए चटकारे...देखें Video


शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का ये वीडियो उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में गौरी खान (Gauri Khan), सुहाना खान (Suhana Khan), आर्यन खान, अबराम खान और शाहरुख खान नजर आ रहे हैं. इससे पहले शाहरुख खान और गौरी खान (Gauri Khan) ने छुट्टियों के दौरान की कुछ तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की थीं, जो काफी वायरल हई थीं. 

Super 30 Box Office Collection Day 19: 'सुपर 30' का बॉक्स ऑफिस पर धमाका जारी, अब तक किया इतना कलेक्शन


हाल ही में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को लेकर ट्विटर पर #Wemissusrkonbigscreen काफी ट्रेंड किया था. इसके जरिए फैन्स अपने फेवरिट स्टार को दोबारा फिल्मों में वापसी करने के लिए ट्वीट कर रहे थे. कुछ फैन्स ने तो शाहरुख से ये तक अपील की थी कि वो अपनी अपकमिंग फिल्म की एनाउंसमेंट कर दें. हालांकि फैन्स की अपील पर भी शाहरुख का कोई जबाव नहीं आया था. बता दें शाहरुख खान आखिरी बार कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ 'जीरो (Zero)' फिल्म में नजर आए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...