शाहरुख खान को फिल्म इंडस्ट्री में हुए 27 साल तो किया ऐसा स्टंट, बार-बार देखा जा रहा वीडियो

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने 27 साल पूरे होने पर एक पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में SRK बाइक पर स्टंट करते नजर आ रहे हैं.

शाहरुख खान को फिल्म इंडस्ट्री में हुए 27 साल तो किया ऐसा स्टंट, बार-बार देखा जा रहा वीडियो

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने बॉलीवुड में 27 साल पूरे होने पर वीडियो किया पोस्ट

खास बातें

  • शाहरुख खान ने बॉलीवुड में 27 साल पूरे होने पर वीडियो किया पोस्ट
  • बाइक पर स्टंट करते दिखे शाहरुख खान
  • शाहरुख खान ने फिल्म 'दीवाना' से किया था डेब्यू
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को फिल्म इंडस्ट्री में 27 साल पूरे हो चुके हैं. इन 27 साल में शाहरुख खान  (Shah Rukh Khan) ने अपनी जिंदगी के कई यादगार किरदार  निभाए हैं. जिससे आज उनके देश के साथ-साथ विदेशों में भी भारी संख्या में फैन्स हैं. फिल्म इंडस्ट्री में अपने 27 साल पूरे होने पर एक्टर शाहरुख खान ने एक पोस्ट अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. 1992 में आई फिल्म 'दीवाना' (Deewana) से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपनी फिल्म 'दीवाना' के ही गाने पर स्टंट करते हुए इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है. शाहरुख के इस वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं और फिल्म इंडस्ट्री में 27 साल पूरे होने पर उन्हें बधाइयां दे रहे हैं.

अमिताभ बच्चन की पूरे दिन की है ये डाइट, जानकर रह जाएंगे हैरान

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, 'इन बेहतरीन 27 साल के लिए सबका शुक्रिया और बाइक्स के लिए शुक्रिया शरद.' वीडियो में शाहरुख बाइक पर स्टंट करते दिखाई दे रहे हैं और साथ ही सभी फैन्स का शुक्रिया भी अदा कर रहे हैं. टेलीविजन से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को रोमांटिक हीरो के तौर पर पहचान मिली है. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे रोमांटिक किरदार निभाए हैं, जिनके फैन्स आज तक दीवाने हैं. 

Bigg Boss: बिग बॉस का प्रोमो हुआ रिलीज, इस बार शामिल होंगे टीवी के यह चर्चित चेहरे- देखें वीडियो

बॉलीवुड को 'दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (Dil Wale Dulhania Le Jaenge) , 'माय नेम इज खान' (My Name Is Khan) जैसी बेहतरीन फिल्में देने वाले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'जीरो' रिलीज हुई थी. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इतना कोई कमाल नहीं दिखा पाई थी. इस फिल्म में शाहरुख के साथ-साथ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी नजर आई थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...