NDTV Khabar

इस बॉलीवुड एक्टर की बीवी के नाम पर कर रहा था ठगी, अभिनेता ने की सावधान रहने की अपील

बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि कोई व्यक्ति उनके पत्नी दिप्ती के नाम पर लोगों से ठनी को अंजाम दे रहा था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस बॉलीवुड एक्टर की बीवी के नाम पर कर रहा था ठगी, अभिनेता ने की सावधान रहने की अपील

एक्टर श्रेयस तलपड़े ने लोगों को ठगी से किया सावधान

खास बातें

  1. एक्टर श्रेयस तलपड़े ने लोगों को ठगी से किया सावधान
  2. कोई उनकी पत्नी के नाम पर कर रहा था ठगी
  3. श्रेयस तलपड़े ने इंटरव्यू में किया खुलासा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े ने एक खुलासा किया है जो काफी चौंकाने वाला है. वैसे तो इन दिनों नाम और पहचान बदलकर ठगने के मामले आम हो गए हैं. लेकिन अब ऐसे ही मामले बॉलीवुड में भी सुनने को मिल रहे हैं. दरअसल, एक्टर श्रेयस तलपड़े ने खुलासा किया है कि एक व्यक्ति सोशल मीडिया पर उनकी पत्नी दीप्ति के नाम का इस्तेमाल कर लोगों को ठगने का काम कर रहा है. श्रेयस तलपड़े ने अपने फैन्स को आगाह करते हुए इस बात की जानकारी दी और फैन्स को सावधान रहने के लिए कहा.

आलिया भट्ट की मम्मी सोनी राजदान ने किया खुलासा- प्रेग्नेंसी के दौरान की शूटिंग, पीनी पड़ी ढेर सारी सिगरेट

एक्टर श्रेयस तलपड़े ने अपने फैन्स से आग्रह किया है कि वह किसी ऐसे व्यक्ति द्वारा 'ठगे' न जाएं, जो सोशल मीडिया पर उनकी पत्नी दीप्ति के नाम का प्रयोग कर एमेजॉन कास्टिंग हेड के रूप में लोगों को भ्रमित कर फंसा रहा है. श्रेयस ने आईएएनएस को दिए एक इंटरव्यू में कहा, 'जब हमें इस बारे में पता चला तो हम काफी अचंभित हुए. एक दोस्त ने हमें इसका स्क्रीनशॉट भेजा कि किसी ने दीप्ति के तस्वीर को अपने अकाउंट में लगा रखा है. यह चिंताजनक और काफी परेशान करने वाला था.'


'बटला हाउस' का ट्रेलर हुआ रिलीज, दमदार किरदार में नजर आए जॉन अब्राहम- देखें वीडियो

श्रेयस ने आगे कहा, 'मैं लोगों को इस बारे में आगाह करना चाहता था. दीप्ति एक स्वतंत्र निर्माता हैं और उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में बनाई हैं. वह एमेजॉन की कास्टिंग डायरेक्टर नहीं हैं. मुझे उम्मीद है कि कोई भी इस व्यक्ति के धोखे में नहीं आएगा.' बता दें श्रेयस की पत्नी दीप्ति ने कई मराठी फिल्मों को प्रोड्यूस किया है.

टिप्पणियां

इनपुट: आईएएनएस

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement