जामिया के छात्रों को पीटते हुए दिल्ली पुलिस का वीडियो आया सामने, तो बॉलीवुड एक्टर बोले- वर्दी के पीछे छिपे गुंडे...

जामिया (Jamia University) में छात्रों के दिल्ली पुलिस की बर्बरता पर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) का रिएक्शन आया है, उन्होंने ट्वीट कर ये बात कही है...

जामिया के छात्रों को पीटते हुए दिल्ली पुलिस का वीडियो आया सामने, तो बॉलीवुड एक्टर बोले- वर्दी के पीछे छिपे गुंडे...

जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के वीडियो पर किया रिएक्ट

खास बातें

  • जीशान अय्यूब का ट्वीट हुआ वायरल
  • दिल्ली पुलिस ने जामिया में की थी छात्रों की पिटाई
  • दिल्ली पुलिस का सीसीटीवी फुटेज आया सामने
नई दिल्ली:

दिल्ली की जामिया मिल्लिया इस्लामिया विश्वविद्यालय  (Jamia Millia Islamia Video) में पिछले साल 15 दिसंबर को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने लाइब्रेरी के अंदर घुसकर वहां मौजूद छात्रों के साथ मारपीट की थी. अब उस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसे लेकर दिल्ली पुलिस को विरोध का सामना करना पड़ रहा है. जनता के साथ-साथ सेलेब्रिटीज भी इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं. अब दिल्ली पुलिस के इस वीडियो पर बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub Twitter) का रिएक्शन आया है. लगभग हर समसामयिक मुद्दे पर बेबाकी से अपनी बात रखने वाले एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने अपने ट्वीट के जरिए दिल्ली पुलिस पर जमकर निशाना साधा है. 

जामिया में पुलिस की बर्बता का वीडियो आया सामने, तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- यह रहा सच...

जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने छात्रों के साथ दिल्ली पुलिस की इस बर्बरता पर रिएक्ट करते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "ये देख लो दिल्ली पुलिस की असलियत, लानत है इन वर्दी के पीछे छुपे गुंडों पर. उम्मीद है अब लोगों का शक दूर हो पाएगा." जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub Twitter) के इस वीडियो पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.  बता दें, ये सीसीटीवी फुटेज जामिया (Jamia CCTV Footage) की ओल्ड लाइब्रेरी का है, जिसमें साफ नजर आ रहा है कि छात्र पढ़ाई कर रहे हैं. अचानक पुलिस अंदर घुसती है और लाइब्रेरी के अंदर पढ़ रहे छात्रों को बुरी तरह पीटने लगती है. 

अमिताभ बच्चन अपनी सास का जन्मदिन मनाने परिवार संग भोपाल पहुंचे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बताते चलें कि पिछले साल दिसंबर में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोध में जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) के छात्रों ने शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन किया था. 15 दिसंबर की रात दिल्ली पुलिस जबरन यूनिवर्सिटी के अंदर घुसी और छात्रों को बेरहमी से पीटा. इस मामले में जामिया प्रशासन की ओर से पुलिस के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी. फिलहाल पुलिस मामले में अभी भी जांच की बात कह रही है. जामिया मिल्लिया इस्लामिया के छात्र विश्वविद्यालय प्रशासन से दिल्ली पुलिस के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...