बॉलीवुड एक्टर ने दिल्ली पुलिस पर साधा निशाना, बोले-घर जाकर परिवार को बहादुरी...

जामिया (Jamia) में हुई खुलेआम फायरिंग पर बॉलीवुड एक्टर ने ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने दिल्ली पुलिस (Delhi Police) पर निशाना साधा है.

बॉलीवुड एक्टर ने दिल्ली पुलिस पर साधा निशाना, बोले-घर जाकर परिवार को बहादुरी...

जामिया में हुई फायरिंग पर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट

खास बातें

  • जामिया में शख्स ने की फायरिंग
  • बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट
  • दिल्ली पुलिस पर साधा निशाना
नई दिल्ली:

जामिया यूनिवर्सिटी (Jamia) के पास हो रहे नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ प्रदर्शन में एक शख्स खुलेआम बंदूक लेकर घुसा और फिर फायरिंग कर दी. इस दौरान उसने फायरिंग करते हुए 'ये लो आजादी' भी कहा. इस फायरिंग में एक जख्मी भी हुआ. घटना दोपहर लगभग 1:40 बजे की है, इसके बाद अफरा-तफरी का माहौल बन गया है. जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी के छात्र राजघाट तक पदयात्रा निकालने की तैयारी कर रहे थे. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह (Sushant Singh) ने इस संबंध में ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) पर निशाना साधा है.

देश के हालात पर अनुराग कश्यप ने किया ट्वीट, लिखा- 'मुबारक हो टुकड़े-टुकड़े भाजपा...'

3pe474do

सुशांत सिंह (Sushant Singh) ने अपने ट्वीट में लिखा: क्यूं दिल्ली पुलिस आज लाठियां नहीं उठीं आपकी? सिर्फ निहत्थे छात्रों को देख कर ही खून खौलता है न आपका? आज घर जा कर अपनी बहादुरी के किस्से जरूर सुनाना अपने परिवार को." एक्टर सुशांत सिंह ने इस तरह ट्वीट कर जामिया में हुई फायरिंग पर रिएक्शन दिया और दिल्ली पुलिस पर निशाना साधा. उनके ट्वीट पर यूजर्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

जामिया में शख्स ने की खुलेआम फायरिंग, तो बॉलीवुड एक्टर बोले- देश बर्बाद होने की कगार पर...

जामिया में (Jamia) खुलेआम फायरिंग करने वाले शख्स को वीडियो खूब सुर्खियों में है. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जामिया-मार्च में पुलिस की मौजूदगी में खुलेआम हवा में हथियार लहरा कर गोली चलाने वाले युवक ने गोली चलाने से पहले पिस्तौल को रूमाल से पकड़ा हुआ था. यह सनसनीखेज तथ्य वीडियो में साफ साफ दिखाई दे रहा है. मौके पर मौजूद एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, चूंकि हमलावर ने रूमाल से पिस्तौल पकड़ा हुआ था, इससे उसकी बुरी मंशा साफ जाहिर होती है. पुलिस की मौजूदगी में अचानक गोली चलने से हड़बड़ाए और मौके पर मौजूद दक्षिण-पूर्वी दिल्ली जिले के डीसीपी चिन्मय बिस्वास मीडिया से काफी देर तक यही कहते देखे-सुने जाते रहे कि, "अभी थाना और जिला सीमा का ठीक-ठीक नहीं पता चला है. आरोपी को पकड़ लिया गया है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है. (इनपुट आईएएनएस से)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...