बॉलीवुड एक्टर ने पूछा 'कागज मिले की नहीं इतने दिनो में?' तो मिला जवाब- नफरत मिली, भुखमरी मिली...

बॉलीवुड एक्टर मनोज जोशी (Manoj Joshi) ने एक ट्वीट किया है, इस ट्वीट में एक्टर ने 'कागज नहीं दिखाएंगे' को लेकर तंज कसा है तो एक्टर सुशांत सिंह (Sushant SIngh) ने उन्हें कुछ इस तरह जवाब दिया है.

बॉलीवुड एक्टर ने पूछा 'कागज मिले की नहीं इतने दिनो में?' तो मिला जवाब- नफरत मिली, भुखमरी मिली...

मनोज जोशी (Manoj Joshi) ने सीएए को लेकर किया ट्वीट, सुशांत सिंह (Sushant Singh) ने दिया करारा जवाब

खास बातें

  • मनोज जोशी ने सीएए पर कसा तंज
  • सुशांत सिंह ने यूं किया रिएक्ट
  • ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

नागरिकता संसोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर पिछले दिनों देश में काफी बवाल मचा हुआ था. देश के कई इलाकों में इस कानून को लेकर लोगों ने आवाज उठाई थीं. दिल्ली के शाहीन बाग (Shaheen Bagh) में तो कई महीनों तक सीएए (CAA) को लेकर प्रदर्शन भी चला था. इसके बाद जब कोरोना वायरस (Coronavirus) देश में फैला, तब जाकर शाहीन बाग को खाली करवाया गया. अब हाल ही में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर बॉलीवुड एक्टर मनोज जोशी (Manoj Joshi) ने एक ट्वीट किया है, इस ट्वीट में एक्टर ने 'कागज नहीं दिखाएंगे' जैसे नारे लगाने वाले लोगों पर निशाना साधा था तो उन्हें एक्टर सुशांत सिंह (Sushant Singh) से इसका जवाब भी मिल गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मनोज जोशी (Manoj Joshi) के ट्वीट पर बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह (Sushant Singh) ने रिएक्ट किया है. दरअसल, मनोज जोशी ने ट्वीट करते हुए लिखा था, "कागज मिले की नहीं इतने दिनो में?" इस पर सुशांत सिंह ने रिएक्ट करते हुए लिखा, "कागजी वादे मिले, नफरत मिली, भुखमरी मिली, मौत मिली." एक्टर के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

बता दें, एक्टर सुशांत सिंह (Sushant Singh Twitter) ने भी नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) का जमकर विरोध किया था. साथ ही उन्होंने कई बार विरोध प्रदर्शनों में हिस्सा लिया था. सुशांत ने इस कानून को लेकर अपनी आवाज उठाई थी और उन्होंने ट्विटर के जरिए भी अपनी राय पेश की थी. बता दें, सीएए के विरोध में सुशांत सिंह के साथ बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल थीं, जिनमें एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, अनुराग कश्यप और अनुभव सिन्हा भी शामिल थे.