इस बॉलीवुड एक्टर की सोसाइटी में निकला कोरोना पॉजिटिव केस, तो बोले- दरवाजे बंद कर दिए गए हैं और...

एक्टर सुशांत सिंह (Sushant Singh) ने एक ट्वीट किया है, इस ट्वीट में उन्होंने बताया है कि उनकी सोसाइटी में एक कोरोनावायरस (Covid 19) से संक्रमित शख्स मिला है, जिसके कारण प्राधिकरण ने उनके सोसाइटी को पूरी तरह से बंद कर दिया है.

इस बॉलीवुड एक्टर की सोसाइटी में निकला कोरोना पॉजिटिव केस, तो बोले- दरवाजे बंद कर दिए गए हैं और...

सुशांत सिंह (Sushant Singh) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • सुशांत सिंह का ट्वीट हुआ वायरल
  • सुशांत सिंह की सोसाइटी में मिला कोरोना पॉजिटिव शख्स
  • एक्टर ने ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) से जहां पूरी दुनिया खतरे में है. वहीं भारत में भी इस बीमारी से संक्रमित लोगों के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. देश में इस खतरनाक बीमारी से लड़ने के लिए 21 दिनों का लॉकडाउन (Lockdown) जारी है. इस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए सरकार के साथ-साथ देश की जनता भी पूरी कोशिश कर रही है. हाल ही में अब कोरोनावायरस को लेकर एक्टर सुशांत सिंह (Sushant Singh) ने एक ट्वीट किया है, इस ट्वीट में उन्होंने बताया है कि उनकी सोसाइटी में एक कोरोनावायरस (Covid 19) से संक्रमित शख्स मिला है, जिसके कारण प्राधिकरण ने उनके सोसाइटी को पूरी तरह से बंद कर दिया है.


एक्टर सुशांत सिंह (Sushant Singh) ने ट्वीट करते हुए लिखा, "हमारी आवासीय परिसर को बंद कर दिया गया है. प्राधिकरण ने सोसाइटी के गेट पर ताला लगा दिया है. कल हमारी सोसाइटी में एक कोरोनावायरस पॉजिटिव शख्स मिला. उनके पूरे परिवार को सरकारी संगरोध सुविधा में ले जाया गया है. आशा है कि वे सभी ठीक हो जाएंगे, और यह फैलेगा नहीं." सुशांत सिंह (Sushant Singh Twitter) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.


देश में कोरनावायरस (Coronavirus) का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है. भारत में कोरनावायरस (COVID-19) से अबतक 35 लोगों की मौत हो चुकी है और संक्रमितों की संख्या 1397 पहुंच गई है. बीते 24 घंटे में कोरोना के 146 नए मामले सामने आए हैं, वहीं एक अच्छी खबर यह है कि इसके संक्रमण से 124 लोग ठीक हो चुके हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से मंगलवार रात ये आंकड़े जारी किए गए हैं. 


 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com