निर्भया मामले में चारों दोषियों को मिली फांसी की सजा तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- यह लंबी जंग थी...

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने निर्भया मामले (Nirbhaya Case) में चारों दोषियों को मिली फांसी की सजा पर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

निर्भया मामले में चारों दोषियों को मिली फांसी की सजा तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- यह लंबी जंग थी...

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने निर्भया मामले (Nirbhaya Case) को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • निर्भया मामले में चारों दोषियों को मिली फांसी
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने निर्भया मामले पर किया ट्वीट
  • तापसी पन्नू ने कहा कि यह एक लंबी जंग थी
नई दिल्ली:

निर्भया मामले (Nirbhaya Case) के चारों दोषियों मुकेश सिंह, अक्षय ठाकुर, विनय शर्मा और पवन गुप्ता को शुक्रवार तड़के फांसी पर लटकाया गया. इस मामले को लेकर बॉलीवुड कलाकारों के भी रिएक्शन आने शुरू हो चुके हैं. हाल ही में इस मुद्दे पर तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में तापसी पन्नू ने कहा कि आखिरकार हो गया. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आशा करती हूं कि अब माता पिता कई सालों बाद चैन की नींद सो सकेंगे. तापसी पन्नू का निर्भया मामले पर आया यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

Newsbeep

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने अपने ट्वीट में लिखा, "यह हो गया, आखिरकार. आशा करती हूं कि अब-माता पिता सालों बाद आज चैन की नींद सो सकेंगे. यह उनके लिए काफी लंबी जंग थी. आशा देवी." अपने ट्वीट के जरिए तापसी पन्नू ने निर्भया की मां आशा देवी के संघर्ष की सराहना की. बता दें कि फांसी पर लटकाए जाने से पहले दोषियों ने फांसी से बचने के लिए अपने सभी कानूनी विकल्पों का पूरा इस्तेमाल किया, लेकिन निर्भया को आखिरकार इंसाफ मिला. दोषियों को फांसी से पहले मौत का डर इतना सताया कि वह पूरी रात नहीं सो सके. अधिकारी ने बताया कि चारों दोषियों के शव करीब आधे घंटे तक फंदे पर झूलते रहे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने विचारों के लिए भी खूब जानी जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस फिल्म थप्पड़ में नजर आई थीं. फिल्म की कहानी और तापसी पन्नू की एक्टिंग ने दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी. इस फिल्म को बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट किया था. वहीं, पूरे देश की आत्मा को झकझोर देने वाले निर्भया मामले के चारों दोषियों मुकेश सिंह (32), पवन गुप्ता (25), विनय शर्मा (26) और अक्षय कुमार सिंह (31) को सुबह साढ़े पांच बजे तिहाड़ जेल में फांसी दी गई.