बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल को इस मामले में कोर्ट से मिली राहत, 2007 में लगा था ये आरोप

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) और उनके दोस्त को साल 2007 के एक मामले ने मुंबई की मजिस्ट्रेट कोर्ट ने आरोपों से मुक्त कर दिया है.

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल को इस मामले में कोर्ट से मिली राहत, 2007 में लगा था ये आरोप

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) को कोर्ट से मिली राहत

खास बातें

  • विद्युत जामवाल को कोर्ट से मिली राहत
  • 2007 में एक आदमी के सिर पर बोतल फोड़ने का लगा था आरोप
  • महानगरीय मजिस्ट्रेट कोर्ट ने आरोपों से किया मुक्त
नई दिल्ली:

कमांडो (Commando) और फोर्स (Force) जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम करने वाले एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) को 2007 के एक केस में राहत मिली है.विद्युत पर साल 2007 में मुंबई के जुहु में रहने वाले एक आदमी के सिर पर बोतल फोड़ने का आरोप लगा था. जिसके बाद ये मामला महानगरीय मजिस्ट्रेट कोर्ट (Metropolitan Magistrate Court) में कई सालों तक चला. हालांकि, आज यानी सोमवार को बांद्रा की मजिस्ट्रेट कोर्ट ने विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) और उनके दोस्त हरीशनाथ गोस्वामी को इस मामले में बरी कर दिया है.

फैन्स के बीच फंस गईं दिशा पटानी, तो टाइगर श्रॉफ ने लोगों के बीच से ऐसे निकाला

समाचार एजेंसी एएनआई की जानकारी के मुताबकि, विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) और उनके दोस्त को कोर्ट ने आरोपों से मुक्त कर दिया है. हालांकि इस पर अभी तक एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) का कोई रिएक्शन नहीं आया है.

'ना बंटवारा होता और ना हम जलील हो रहे होते', पाकिस्तानी फैंस के इस Tweet पर स्वरा भास्कर का जोरदार रिएक्शन

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्मों से की थी. हालांकि, उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री में पहचान फिल्म 'कमांडो' (Commando) से मिली थी. इस फिल्म में विद्युत की एक्टिंग और उनके मार्शल आर्ट्स की काफी तारीफ हुई थी. बात दें अब जल्द ही विद्युत कमांडो सीरीज की फिल्म 'कमांडो 3' (Commando 3) में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में विद्युत के साथ एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) भी लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म 'कमांडो 3' इसी साल सितंबर में रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...