AAP ने ट्वीट कर दिया एंबुलेंस का नंबर तो बॉलीवुड एक्टर बोले- निराशाजनक ट्वीट...

आम आदमी पार्टी (AAP) ने एक ट्वीट किया है जिस पर बॉलीवुड एक्टर विपिन शर्मा (Vipin Sharma) ने रिट्वीट करते हए कमेंट किया है.

AAP ने ट्वीट कर दिया एंबुलेंस का नंबर तो बॉलीवुड एक्टर बोले- निराशाजनक ट्वीट...

बॉलीवुड एक्टर ने आम आदमी पार्टी के ट्वीट (AAP) का दिया जवाब

खास बातें

  • आप के ट्वीट पर बॉलीवुड एक्टर ने दिया रिएक्शन
  • ट्वीट को बताया निराशाजनक
  • आप ने दिया था एंबुलेंस का नंबर
नई दिल्ली:

नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर भड़की हिंसा में एक पुलिसकर्मी समेत 7 लोगों की मौत हो गई. साथ ही अर्द्धसैन्य एवं दिल्ली पुलिस के कई कर्मियों समेत करीब 65 लोग घायल हो गए. इस मामले में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने एक उच्चस्तरीय बैठक बुलाई थी. इस हाई लेवल मीटिंग में दिल्ली के उप-राज्यपाल अनिल बैजल और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) भी शामिल हुए. अब आम आदमी पार्टी (AAP) ने एक ट्वीट किया है जिस पर बॉलीवुड एक्टर विपिन शर्मा (Vipin Sharma) ने रिट्वीट करते हए कमेंट किया है. 'तारे जमीं पर' और 'सिम्बा' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके विपिन शर्मा ने आम आदमी पार्टी के इस ट्वीट को निराशाजनक बताया है. 

बॉलीवुड एक्टर ने डोनाल्ड ट्रंप से पूछा सवाल, बोले- सर हम भारतीयों को बताएं सिद्धार्थ शुक्ला फिक्स्ड विनर...

आम आदमी पार्टी (AAP) ने दिल्ली के हालात को लेकर एक ट्वीट किया था और कहा था, 'हम दिल्ली वासियों को भरोसा दिलाना चाहते हैं कि दिल्ली का स्वास्थ्य विभाग हालात पर करीब से नजर रख रहा है और सभी तरह की मेडिकल सहायता मुहैया कराई जा रही है. एंबुलेंस के लिए कॉल करें 102 पर.'

सनी लियोन की मेकअप के दौरान निकल गई चमड़ी, Video देख आप भी हो जाएंगे हैरान

आम आदमी पार्टी (AAP) के इस ट्वीट पर रिएक्ट करते हिुए बॉलीवुड एक्टर विपिन शर्मा ने ट्वीट किया है, 'क्या निराशाजनक ट्वीट है आम आदमी पार्टी.' इस तरह उन्होंने अपना रिएक्शन दिया है. बता दें कि राजधानी दिल्ली (Delhi CAA Clash) के भजनपुरा, गोकुलपुरी, चांदबाग, मौजपुर, जाफराबाद इलाके में सोमवार को नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोधी और समर्थक आमने-सामने आ गए. हिंसा में जमकर पथराव और गोलीबारी हुई. पेट्रोल बम का इस्तेमाल किया गया. हिंसा में शाहदरा के डीसीपी अमित शर्मा समेत दर्जनों पुलिसकर्मी भी घायल हो गए. गोकलपुरी टायर मार्केट की 20 दुकानें जलकर राख हो गईं. इन इलाकों में हालात अभी भी तनावपूर्ण बने हुए हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com