बॉलीवुड एक्टर का छात्रों के लिए ट्वीट, बोले- मनोरंजन उद्योग का बड़ा हिस्सा आपका साथ नहीं देगा बल्कि एक दिन फिल्म...

बॉलीवुड (Bollywood) से छात्रों के CAA के खिलाफ रिएक्शन आने जारी हैं. हालांकि बॉलीवुड का एक बड़ा तबका अब भी खामोश है. बॉलीवुड एक्टर और स्टैंडअप कॉमेडियन वीर दास (Vir Das) ने इसी को लेकर ट्वीट किया है.

बॉलीवुड एक्टर का छात्रों के लिए ट्वीट, बोले- मनोरंजन उद्योग का बड़ा हिस्सा आपका साथ नहीं देगा बल्कि एक दिन फिल्म...

बॉलीवुड एक्टर वीर दास ने बॉलीवुड पर कसा तंज

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट
  • स्टैंडअप कॉमेडियन भी हैं वीर दास
  • मनोरंजन उद्योग पर साधा निशाना
नई दिल्ली:

बॉलीवुड (Bollywood) से छात्रों के नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ रिएक्शन आने जारी हैं और बॉलीवुड की कई हस्तियों ने जामिया के छात्रों का समर्थन भी किया है. हालांकि बॉलीवुड का एक बड़ा तबका अब भी खामोश है, और उसकी तरह से इस मसले पर कोई राय नहीं दी गई है. बॉलीवुड एक्टर और स्टैंडअप कॉमेडियन वीर दास (Vir Das) ने मनोरंजन उद्योग की ऐसी हस्तियों को निशाना बनाते हुए ट्वीट किया है और तंज भी कसा है. बॉलीवुड एक्टर वीर दास ने कहा है कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का एक बड़ा हिस्सा आपका साथ देने नहीं आएगा बल्कि एक दिन आप पर फिल्म जरूर बनाएगा. वह भी पैसा कमाने के लिए. इस तरह बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर वीर दास (Vir Das) का ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है. 

बॉलीवुड एक्टर वीर दास (Vir Das) ने नागरिकता संशोधन कानून (CAA) का विरोध कर रहे छात्रों को लेकर ट्वीट किया है और लिखा हैः 'मनोरंजन उद्योग का एक बड़ा तबका आपका साथ देने के लिए नहीं आने वाला, और मुझे इस बात का दुख है. लेकिन यह जरूर है कि एक दिन वह इसके ऊपर फायदे से भरपूर फिल्म बनाने की कोशिश जरूर करेंगे.' इस तरह वीर दास मनोरंजन उद्योग के दिग्गजों पर निशाना साधा है और इस मामले पर उनकी खामोशी को लेकर उन्हें आड़े हाथ लिया है. 

बॉलीवुड एक्टर वीर दास (Vir Das) सोशल मीडिया पर लगातार अपने व्यंग्य के तीर छोड़ते रहते हैं, और समसामयिक मसलों पर ट्वीट करते हैं. वीर दास एक स्टैंडअप कॉमेडियन भी हैं और समसामयिक मसलों पर तंज कसना उन्हें बखूबी आता है. वह सीएए और छात्रों के मसले पर लगातार ट्वीट कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर उनके ट्वीट खूब पढ़े भी जा रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...