NDTV Khabar

एयर इंडिया की खस्ता सर्विस पर भड़के बॉलीवुड एक्टर, Tweet कर कहा- पिछले एक महीने में एहसास दिला दिया कि...

बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने एयर इंडिया को लेकर ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने एयर इंडिया की बेहाल सेवा पर गुस्सा जताया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एयर इंडिया की खस्ता सर्विस पर भड़के बॉलीवुड एक्टर, Tweet कर कहा- पिछले एक महीने में एहसास दिला दिया कि...

बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) का एयर इंडिया (Air India) पर फूटा गुस्सा

खास बातें

  1. एयर इंडिया पर फूटा बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब का गुस्सा
  2. एक्टर ने ट्वीट कर एयर इंडिया की सर्विस का किया खुलासा
  3. बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) में फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से खूब पहचान बनाई है. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और समसामयिक मुद्दों पर अपनी खूब राय रखते हैं. लेकिन उनके एक ट्वीट को देखकर लग रहा है एयर इंडिया (Air India) के वजह से उन्हें काफी परेशानी हो रही है. दरअसल, बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब ने एयर इंडिया को लेकर ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने एयर इंडिया की बेहाल सेवा पर गुस्सा जताया है. जीशान अय्यूब का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर अपनी राय भी पेश कर रहे हैं. 

कपिल शर्मा ने हरभजन सिंह से पूछा ऐसा सवाल, बीवी के सामने ही लग गई भज्जी की क्लास- Viral Video


एयर इंडिया (Air India) को लेकर किये गये ट्वीट में जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने बताया कि इसकी सर्विस ने उन्हें ट्रेन की याद दिला दी है. एयर इंडिया की सर्विस पर आपत्ति जताते हुए जीशान अय्यूब ने लिखा, "जबसे फ्लाइट से आना जाना शुरू किया, हमेशा सोचता था कि ट्रेन का वो इंतजार, वो सारा दिन एक सफर में कटना मिस किया करूंगा. लेकिन एयर इंडिया का शुक्रगुजार हूं कि पिछले एक महीने से उस एहसास को दोबारा जीने का मौका हर बार दिया. बहुत शुक्रियां."

शाहरुख खान को देख बेकाबू हुए फैन्स, 'मन्नत' के बाहर लगी भारी भीड़,Video हुआ Viral

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने फिल्म 'नो वन किल्ड जेसिका' से बॉलीवुड में एंट्री की थी. यूं तो इस फिल्म में जीशान अय्यूब ने नेगिटिव रोल निभाया था, लेकिन उनकी एक्टिंग के लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड भी दिया गया था. इसके बाद वह 'मेरे ब्रदर की दूल्हन', 'जन्नत 2', 'रांझणा', 'शाहिद', 'ट्यूबलाइट', 'मणिकर्णिका' और 'आर्टिकल 15' जैसी फिल्मों में भी नजर आए हैं. इन फिल्मों से इतर जीशान अय्यूब ने 'तनू वेड्स मनू', 'रईस' और 'मिशन मंगल' जैसी फिल्मों रोमांटिक कॉमेडी कलाकार का किरदार भी बखूबी निभाया है. 

टिप्पणियां

.और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement