जस्टिस मुरलीधर के ट्रांसफर पर भड़के बॉलीवुड एक्टर, बोले- मौतें सरकार की आंख में बिल्कुल नहीं चुभ रही हैं...

जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने जस्टिस एस मुरलीधर (Justice S Muralidhar) के ट्रांसफर पर किया ट्वीट, सरकार पर भी जमकर साधा निशाना.

जस्टिस मुरलीधर के ट्रांसफर पर भड़के बॉलीवुड एक्टर, बोले- मौतें सरकार की आंख में बिल्कुल नहीं चुभ रही हैं...

जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने जस्टिस एस मुरलीधर (Justice S Muralidhar) के ट्रांसफर पर दिया रिएक्शन

नई दिल्‍ली:

जस्टिस एस मुरलीधर (Justice S Muralidhar) के बीती रात हुए ट्रांसफर ने आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकारों भी हैरान करके रख दिया है. जस्टिस एस मुरलीधर के ट्रांसफर पर बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने भी ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में जीशान अय्यूब ने सरकार पर जमकर निशाना साधा है. बता दें कि दिल्ली मामले की सुनवाई कर रहे जज जस्टिस एस मुरलीधर का पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में ट्रांसफर हो गया. उन्होंने ने दिल्ली में बढ़ते तनाव को लेकर केंद्र सरकार, दिल्ली सरकार और दिल्ली पुलिस को फटकार लगाई थी, लेकिन बीती रात ही उनका ट्रांसफर हो गया.

डोनाल्ड ट्रंप के डिनर में पहुंचा बिन बुलाया मेहमान, फिर यूं मचाया उधम, एआर रहमान ने शेयर किया Video

जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने जस्टिस एस मुरलीधर (Justice S Muralidhar) के ट्रांसफर पर सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा, "जस्टिस एस मुरलीधर के ट्रांसफर के बाद बात और साफ हो जाती है, ये दंगे और मौतें सरकार की आंख में बिल्कुल नहीं चुभ रही हैं. और इसे रोकने की हर मुमकिन कोशिश को वो जल्द से जल्द कुचल देंगे." बता दें कि  सरकारी नोटिफिकेशन में कहा गया है कि संविधान के आर्टिकल 222 के तहत, सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस की अनुशंसा पर राष्ट्रपति जस्टिस मुरलीधर का दिल्ली हाईकोर्ट के जज से पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट के जज के तौर पर तबादला करते हैं. 

Women T20 World Cup: जब सिक्योरिटी गार्ड के साथ डांस करने लगी यह इंडियन क्रिकेटर, देखें धांसू Video

जस्टिस मुरलीधर (Justice S Muralidhar) अब पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में जज का कार्यभार संभालेंगे. दिल्ली हिंसा को लेकर बुधवार को जस्टिस मुरलीधर ने कहा था कि हम देश में दोबारा 1984 जैसी घटना होने नहीं दे सकते. वहीं, दिल्ली में हुई हिंसा की बात करें तो यहां मृतकों की संख्या अब तक 32 हो चुकी है. दिल्ली के भजनपुरा, चांदबाग, मौजपुर और गोकुलपुरी जैसे क्षेत्रों में हिंसा का ज्यादा असर देखने को मिला. इन जगहों पर न केवल पत्थरबाजी हुई, बल्कि पेट्रोल बम भी फेंके गए. हिंसा के बीच ही खूफिया ब्यूरो के अधिकारी अंकित शर्मा का भी शव पाया गया. इस तनाव के कारण सुरक्षा बल किसी को भी सड़क पर निकलने की अनुमति नहीं दे रहे हैं.

देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...