पाकिस्तान में ननकाना साहिब गुरुद्वारे पर हुआ पथराव, तो बॉलीवुड एक्टर बोले- जब कोई देश धर्मान्धता में...

पाकिस्तान (Pakistan) में स्थित गुरुद्वारा ननकाना साहिब (Nankana Sahib) पर आक्रोशित मुस्लिमों की एक भीड़ द्वारा पथराव किया गया था. अब इसको लेकर बॉलीवुड एक्टर ने ट्वीट किया है, जो वायरल हो रहा है.

पाकिस्तान में ननकाना साहिब गुरुद्वारे पर हुआ पथराव, तो बॉलीवुड एक्टर बोले- जब कोई देश धर्मान्धता में...

फाइल फोटो

खास बातें

  • पाकिस्तान में ननकाना साहिब गुरुद्वारे पर हुआ था पथराव
  • क्रोशित मुस्लिमों की एक भीड़ द्वारा पथराव किया गया था
  • बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब ने इस संबंध में किया ट्वीट
नई दिल्ली:

पाकिस्तान (Pakistan) में स्थित सिख समुदाय के पवित्रतम स्थलों में से एक गुरुद्वारा ननकाना साहिब (Nankana Sahib) पर आक्रोशित मुस्लिमों की एक भीड़ द्वारा पथराव किया गया. एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया जा रहा है कि मोहम्मद हसन के परिवार के नेतृत्व में एक भीड़ जुटी है. हसन पर पहले एक सिख लड़की के अपहरण और जबरन धर्म परिवर्तन व विवाह का आरोप लग चुका है. इस हिंसक घटना पर बॉलीवुड गलियारे से भी रिएक्शन आने लगे हैं. बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने इस संबंध में एक ट्वीट किया है, जो सुर्खियों में है.

सपना चौधरी ने स्टेज पर बिंदास अंदाज में किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने अपने ट्वीट में लिखा: "जब भी कोई देश धर्मान्धता में डूबा होता है, ननकाना साहिब (Nankana Sahib) जैसी शर्मनाक घटनाएं सामने आती हैं. शर्म करो." जीशान अय्यूब ने इस तरह यह ट्वीट कर अपना विरोध जताया है. उनके इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन भी आ रहा है. जीशान अय्यूब हर मुद्दे पर अपनी राय रखने के लिए जाते हैं. बीते दिनों नागरिकता संशोधन कानून का विरोध करने वह दिल्ली विश्वविद्यालय के नॉर्थ कैंपस भी पहुंचे थे.

दीपिका पादुकोण से पूछा- 'छपाक' में रणवीर सिंह का भी पैसा लगा है? एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

बता दें कि लाहौर से 75 किलोमीटर दूर ननकाना साहिब (Nankana Sahib) वह स्थान जहां सिख धर्म के पहले गुरु नानक देव जी का जन्म 1469 में हुआ था. भारत में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट किया था, "इमरान खान से अपील है कि तत्काल इस मामले में दखल दें और गुरुद्वारा में फंसे श्रद्धालुओं को सुरक्षित निकाला जाए और ऐतिहासिक गुरुद्वारा को आक्रोशित भीड़ से बचाया जाए." 

VIDEO: 24 घंटे में 25 Song गा चुकीं Punjabi Singer मिस पूजा से बातचीत

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com