बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब ने किया ट्वीट, बोले- साथियों, आज का दिन बहुत जरूरी है हमारे मुल्क के लिए...

बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ट्विटर पर लगातार नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ और जामिया के छात्रों के समर्थन में ट्वीट कर रहे हैं. जीशान अय्यूब ने इतिहासकार रामचंद्र गुहा की गिरफ्तारी के खिलाफ ट्वीट किया है.

बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब ने किया ट्वीट, बोले- साथियों, आज का दिन बहुत जरूरी है हमारे मुल्क के लिए...

CAA को लेकर बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • जीशान अय्यूब ने किया ट्वीट
  • प्रदर्शन कर रहे लोगों से की यह अपील
  • देश के हालात पर लगातार ट्वीट कर रहे हैं जीशान
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ट्विटर पर लगातार नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ और जामिया के छात्रों के समर्थन में ट्वीट कर रहे हैं. जीशान अय्यूब ने इतिहासकार रामचंद्र गुहा की गिरफ्तारी के खिलाफ ट्वीट किया है. 'रांझणां' फेम एक्टर जीशान अय्यूब का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, और वह एक के बाद एक CAA के खिलाफ ट्वीट कर रहे हैं. रामचंद्र गुहा (Ramchandra Guha) की गिरफ्तारी पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए जीशान अय्यूब ने कहा है कि जाहिलों के लिए सबसे बड़ा खतरा पढ़ा-लिखा इंसान होता है. यही नहीं, जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने आह्वान किया है कि सीएए का विरोध करना है लेकिन शांतिपूर्ण ढंग से.  

जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और रामचंद्र गुहा की गिरफ्तारी के खिलाफ ट्वीट किया है और लिखा हैः 'साथियों, आज का दिन बहुत जरूरी है हमारे मुल्क के लिए. पूरा देश मिल के सामने आ रहा है. हमें रोकने कि कोशिश की जाएगी. भड़काने की भी. पर हमें अपनी बात कहनी है, शांति से, एक साथ. आवाज दो,...'

जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने इसके बाद एक और ट्वीट किया और इसमें लिखाः 'जाहिलों के लिए सबसे बड़ा खतरा पढ़ा लिखा इंसान होता है. ये खबर इस बात का सबूत है. ' इस तरह जीशान अय्यूब लगातार देश के माहौल पर ट्वीट कर रहे हैं. जीशान अय्यूब ने यह ट्वीट रामचंद्र गुहा की गिरफ्तारी के विरोध में किया है. रामचंद्र गुहा नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं, उसी समय उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com