मदर्स डे पर बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- देश को याद दिला दूं कि गरीबों की भी मां होती है

जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने लिखा कि मदर्स डे के मौके पर मैं देश को याद दिलाना चाहूंगा कि गरीबों की भी मां होती है. एक्टर के इस ट्वीट को लेकर सोसल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं.

मदर्स डे पर बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- देश को याद दिला दूं कि गरीबों की भी मां होती है

जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने मदर्स डे के खास मौके पर किया ट्वीट

खास बातें

  • मदर्स डे के मौके पर जीशान अय्यूब ने किया ट्वीट
  • एक्टर ने लिखा कि देश को याद दिलाना चाहूंगा कि...
  • गरीबों को लेकर जीशान अय्यूब का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

मदर्स डे के मौके पर बीते दिन हर कोई अपनी मां के लिए कुछ खास करने की कोशिश कर रहा था. बॉलीवुड कलाकारों ने भी मदर्स डे के मौके पर अपनी मम्मी के साथ फोटो शेयर कर उन्हें मदर्स डे की बधाइयां दीं. वहीं, इस बीच बॉलीवुड के मशहूर एक्टर जीशान अय्यूब ने ट्वीट किया, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में जीशान अय्यूब ने लिखा कि मदर्स डे के मौके पर मैं देश को याद दिलाना चाहूंगा कि गरीबों की भी मां होती है. एक्टर के इस ट्वीट को लेकर सोसल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं.

Newsbeep

जीशान अय्यूब ने अपने ट्वीट में लिखा, "मदर्स डे के इस खास मौके पर, मैं देश को यह याद दिलाना चाहूंगा कि गरीबों की भी मां होती है." बता दें कि जीशान अय्यूब अपने विचारों को लेकर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. वह समसामयिक मुद्दों पर अपने विचारों को बखूबी साझा करते हैं. इससे इतर कोरोना वायरस के बीच लॉकडाउन के कारण सबसे ज्यादा परेशानी गरीबों और मजदूर वर्ग को झेलनी पड़ रही है. लॉकडाउन के बीच ही कई मजदूर दिल्ली और बंबई जैसे बड़े शहरों से पैदल ही अपने गांव के लिए निकल पड़े थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने फिल्म 'नो वन किल्ड जेसिका' से बॉलीवुड में कदम रखा था. इसके बाद उन्होंने फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से खूब पहचान बनाई. वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो भारत में लॉकडाउन के बाद भी अब तक करीब 62,939 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. इसके साथ ही देश में कोरोनावायरस से अब तक 2,109 लोगों की मौत हो चुकी है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 3,277 नए मामले सामने आए हैं और 128 लोगों की मौत हुई है.