बॉलीवुड एक्टर ने लड़कियों को कैद करने पर कसा तंज, बोले- पूरी जिंदगी के लिए उन्हें क्वारंटीन में डाल देते हो...

जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में उन्होंने लड़कियों को जबरदस्ती घर में कैद करने को लेकर निशाना साधा है.

बॉलीवुड एक्टर ने लड़कियों को कैद करने पर कसा तंज, बोले- पूरी जिंदगी के लिए उन्हें क्वारंटीन में डाल देते हो...

जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने लड़कियों को कैद करने पर साधा निशाना

खास बातें

  • जीशान अय्यूब ने लड़कियों को कैद करने पर साधा निशाना
  • एक्टर ने कहा कि उन्हें पूरी जिंदगी के लिए क्वारंटाइन में डाल देते हैं
  • जीशान अय्यूब का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड कलाकार लगातार आइसोलेशन में रहने के बाद भी सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रहे हैं. हाल ही में एक्टर जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में उन्होंने लड़कियों को जबरदस्ती घर में कैद करने को लेकर निशाना साधा है. इसके साथ ही उन्होंने लोगों पर तंज कसते हुए कहा कि आपको पता है कि यह सब पहले जैसा हो जाएगा, उनको तो आप पूरी जिंदगी के लिए क्ववारंटीन में डाल देते हैं. जीशान अय्यूब का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने अपने ट्वीट में लिखा, "रोज स्कूल, कॉलेज जाते, काम करते, दोस्तों के साथ घूमते, अपने वक्त पर चीजें करते, कोई एकदम से आपको घर पर बैठा दे और कहे कि ये दुनिया के लिए जरूरी है. ये सुनकर आपको जैसा लग रहा है, आप कई सालों से लड़कियों को (जबरदस्ती) हाउसवाइफ बना के उन्हें उससे भी ज्यादा अजीब और बुरा महसूस कराते हैं. क्योंकि अभी तो आप जानते हैं कि 21 दिन, नहीं तो और 2 महीने में सब पहले जैसा हो जाएगा, उनको तो आप पूरी जिंदगी के लिए क्वारंटाइन में डाल देते हैं." जीशान अय्यूब ने अपने ट्वीट के जरिए लड़कियों को कैद करने पर निशाना साधा.

बता दें कि जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने फिल्म 'नो वन किल्ड जेसिका' से बॉलीवुड में कदम रखा था. इसके बाद उन्होंने फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से खूब पहचान बनाई. फिल्मों के अलावा एक्टर अपने विचारों को लेकर भी खूब जाने जाते हैं. समसामयिक मुद्दों पर राय रखने के साथ-साथ वह कई चीजों पर निशाना भी साधते हैं. वहीं, कोरोनावायरस की बात करें तो अब तक इससे संक्रमित भारत में करीब 17 लोगों की मौत हो चुकी है. इसके कहर को देखते हुए ही पीएम नरेंद्र मोदी ने पूरे भारत में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन घोषित कर दिया, जिसमें उन्होंने सबको 21 दिनों के लिए घर में रहने की भी सलाह दी. '

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com