बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट हुआ वायरल, लिखा- जब से खुदा हाफिज-अल्लाह हाफिज और जय सिया राम-जय श्री राम हो गया...

CAA Protest: 'रांझणां' फेम बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब सोशल मीडिया पर नागरिकता संशोधन कानून को लेकर लगातार ट्वीट कर रहे हैं. यही नहीं, जीशान अय्यूब सोशल मीडिया से परे भी अपनी सक्रियता दिखा रहे हैं.

बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट हुआ वायरल, लिखा- जब से खुदा हाफिज-अल्लाह हाफिज और जय सिया राम-जय श्री राम हो गया...

बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट
  • ट्वीट के जरिये दिया यह सबक
  • वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

'रांझणां' फेम बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब सोशल मीडिया पर नागरिकता संशोधन कानून को लेकर लगातार ट्वीट कर रहे हैं. यही नहीं, जीशान अय्यूब सोशल मीडिया से परे भी अपनी सक्रियता दिखा रहे हैं. जीशान अय्यूब ने एक और ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने सामान्य-सी बात को भी धार्मिक रंग देने को लेकर अपना पक्ष रखा है. जीशान अय्यूब का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है. यही नहीं, जीशान अय्यूब ने मुंबई के आजाद क्रांति मैदान में हुए शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन को लेकर भी अपनी बात कही है.

बॉलीवुड एक्टर जीशान अय्यूब ने ट्वीट करके लिखा हैः 'जब से खुदा हाफिज, अल्लाह हाफिज और जय सिया राम, जय श्रीराम हो गया, मेरे देश का काम तमाम हो गया.' इस तरह उन्होंने दुआ सलाम को भी धार्मिक रंग देने के लिए अपना पक्ष रखा है, और उनके इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं.

नागरिकता संशोधन एक्ट (CAA) को लेकर शुक्रवार को भी दिल्ली में की जगह विरोध-प्रदर्शन हो रहे हैं. भीम आर्मी ने अपने प्रमुख चन्द्रशेखर आजाद के नेतृत्व में संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के खिलाफ शुक्रवार को जामा मस्जिद के पास प्रदर्शन मार्च निकाला. हालांकि, पुलिस ने आजाद को इस मार्च की अनुमति नहीं दी थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...