पीएम मोदी की अपील पर जले दीये और मोमबत्तियां, बॉलीवुड एक्टर्स के घरों का यूं रहा नजारा

पीएम मोदी की अपील पर अनुपम खेर और तापसी पन्नू ने भी दीये जलाए. तापसी पन्नू और अनुपम खेर ने तो अपने वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं, जिसमें दीये जलते हुई नजर आ रहे हैं.

पीएम मोदी की अपील पर जले दीये और मोमबत्तियां, बॉलीवुड एक्टर्स के घरों का यूं रहा नजारा

पीएम मोदी की अपील पर अनुपम खेर और तापसी पन्नू ने जलाए दीये

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने देशवासियों से अपील की थी कि 5 अप्रैल को रात नौ बजे नौ मिनट के लिए मोमबत्ती, दीया या टॉर्च जलाएं ताकि कोरोना वायरस के खिलाफ देश की एकजुटता का प्रदर्शन किया जा सके. सब लोगों ने बढ़-चढ़कर इसमें हिस्सा लिया और बॉलीवुड हस्तियों ने भी दीये और मोमबत्तियां जलाई. यही नहीं ट्विटर पर #9बजे9मिनट हैशटैग ट्रेंड कर रहा था. यही नहीं, अक्षय कुमार (Akshay Kumar), कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), अनुपम खेर और तापसी पन्नू ने भी दीये जलाए. तापसी पन्नू और अनुपम खेर ने तो अपने वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं, जिसमें दीये जलते हुई नजर आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने 12 दिन पहले ही लॉकडाउन का  ऐलान किया था, जिसके बाद से कोरोना वायरस से जंग की खातिर पूरे भारत के लोग घरों में बंद हैं. 22 मार्च को पीएम मोदी ने जनता कर्फ्यू का आह्वान किया था, जिस दौरान शाम को पांच बजे लोगों से ताली और थाली बजाने के लिए कहा था. इस बार उन्होंने मोमबत्ती जलाने के लिए कहा है.