सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टाग्राम पर बताया अपनी फिल्म का नाम तो रैपर बादशाह ने यूं मारा ताना

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो को शेयर करते हुए अपनी अपकमिंग फिल्म के नाम किया ऐलान तो सिंगर बादशाह ने दे मारा ताना.

सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टाग्राम पर बताया अपनी फिल्म का नाम तो रैपर बादशाह ने यूं मारा ताना

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपनी अपकमिंग फिल्म का किया ऐलान

खास बातें

  • एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी अपकमिंग फिल्म का किया ऐलान
  • एक्टर वरुण शर्मा के साथ जल्द नजर आएंगी 'खानदानी शफाखाना' में
  • 26 जुलाई को होगी रिलीज सोनाक्षी की फिल्म
नई दिल्ली:

फिल्म 'दबंग' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपनी अगली फिल्म के नाम का अनाउंसमेंट किया है. एक्ट्रेस सोनाक्षी  सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) की शूटिंग में व्यस्त हैं. ऐसे में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो को पोस्ट करते हुए अपनी अगली फिल्म का नाम और उसकी रिलीज डेट बताई है. एक्टर वरुण शर्मा (Varun Sharma), अन्नू कपूर (Annu Kapoor), शिल्पी दास गुप्ता के साथ सोनाक्षी की अपकमिंग फिल्म का नाम 'खानदानी शफाखाना' (Khandani Shafakhana) है. जो इसी साल 26 जुलाई को रिलीज होने वाली है. फिल्म में रैपर बादशाह भी हैं. लेकिन इस तस्वीर में बादशाह ने खुद के न होने पर तंज कसा है.  

बेबी मिराया से मिलने पहुंचे नाना धर्मेंद्र और नानी हेमा मालिनी, देखें Photo


सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'कब से पूछ रहे हैं, पिक्चर का नाम क्या है? पिक्चर का नाम मिल गया. मैं इस बात को बताने में बहुत रोमांचित महसूस कर रही हूं कि 'खानदानी शफाखाना' (Khandani Shafakhana) 26 जुलाई को रिलीज होगी.' सोनाक्षी सिन्हा ने जैसे ही अपनी अगली फिल्म के नाम और उसकी रिलीज डेट का ऐलान  किया, वैसे ही फैन्स का कमेंट का सैलाब आ गया. वायरल हो रही इस तस्वीर में सोनाक्षी पर्पल कलर के नाइट सूट में नजर आ रही हैं. फैन्स को भी सोनाक्षी की इस अपकमिंग फिल्म के लिए काफी एक्साइटिड दिखे. लेकिन बादशाह ने सोनाक्षी सिन्हा की इस पोस्ट पर तुरंत ताना मार दिया और खुद के फोटो में न होने की शिकायत कर डाली. बादशाह ने लिखाः वाह मेरी फोटो कितनी बढ़िया आई...ही नहीं. 

रेत से खेलती नजर आईं बॉलीवुड एक्ट्रेस तो फैन्स बोले- छोटी बच्ची...देखें Video

फिलहाल सोनाक्षी 'दबंग' (Dabangg) सीरीज का तीसरी फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) की शूटिंग में व्यस्त हैं. सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म 'दबंग 3' इसी साल 20 दिसंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म को डांसर और डायरेक्टर प्रभुदेवा (Prabhu Deva) डायरेक्ट कर रहे हैं. 'दबंग' सीरीज की दोनों फिल्मों की तरह ही फैन्स को 'दबंग 3' का बेहद बेसब्री से इंतजार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...