इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पीली साड़ी में दिखाई ऐसी अदा, फैन्स बोले- जंगली डांस...देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'कमांडो 3' की शूटिंग में व्यस्त हैं लेकिन वे सोशल मीडिया पर अपने दिलचस्प वीडियो डालने के लिए समय निकाल ही लेती हैं. उनका ये वीडियो बहुत ही खास है.

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पीली साड़ी में दिखाई ऐसी अदा, फैन्स बोले- जंगली डांस...देखें Video

अदा शर्मा (Adah Sharma) ने 'हंसी तो फंसी' के गाने पर किया डांस

खास बातें

  • 'कमांडो 3' है अगली फिल्म
  • पीली साड़ी में किया गजब डांस
  • फैन्स का आया मजेदार रिएक्शन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'कमांडो 3' की शूटिंग में व्यस्त हैं लेकिन वे सोशल मीडिया पर अपने दिलचस्प वीडियो डालने के लिए समय निकाल ही लेती हैं. कभी अपनी दादी के साथ ठुमके लगाना तो कभी देसी अंदाज में कसरत करना, अदा शर्मा की ये कुछ खास अदाएं रही हैं, जिन्होंने उनके फैन्स का खूब दिल जीता है. अदा शर्मा (Adah Sharma) का एक नया वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वे अदा शर्मा पीली साड़ी पहनकर ऐसी अदाएं दिखा रही हैं कि फैन्स उनके डांस को जंगली डांस बता रहे हैं.

सपना चौधरी को मिली रोमांटिक धमकी, किया ये काम तो 'किडनैप हो जावेगी'- देखें Video
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah) on


पवन सिंह ने अक्षरा सिंह के साथ नवरात्रि पर लगाया माता का जयकारा, Video ने मचाया तहलका

अदा शर्मा (Adah Sharma) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला है जिसमें वो परिणीति चोपड़ी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'हंसी तो फंसी' के सॉन्ग 'शेक इट लाइक शम्मी' पर डांस कर रही हैं. अदा शर्मा बेहतरीन डांस करती हैं और उनके डांस की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ भी होती है. उन्होंने पोस्ट के साथ लिखा है कि इस वीडियो की तरह मैं आने वाले दिनों में और भी डांस वीडियो पोस्ट करूंगी. ये फाइनल वीडियो नहीं है बल्कि यह रिहर्सल वीडियो है. मैं स्टेज पर जाने से पहले अपने कमरे में डांस करती हूं और उसमें नजर आने वाली कमियों को दूर करने की कोशिश करती हूं.

सुनील ग्रोवर के बाद वरुण धवन के साथ भी कर डाला सलमान खान ने ये काम, फोटो हुईं वायरल
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah) on


Bigg Boss 12: जसलीन की शिवाशीष से हुई सीक्रेट टॉक, बोलीं- बाहर आकर अनपूजी के साथ रिश्ते पर सब बताऊंगी

अदा शर्मा (Adah Sharma) के इस डांस वीडियो को लगभग 6.25 लाख बार देखा गयया है. यह डांस वीडियो है ही इतना खास कि इसे बार-बार देखने का जी चाहता है, वैसे भी अदा शर्मा ने इससे पहले भी कई बेहद खूबसूरत डांस वीडियो पोस्ट किए है. अदा शर्मा ने 2008 में '1920' से बॉलीवुड में कदम रखा था. अदा शर्मा विद्युत जमवाल के साथ 'कमांडो 3' में नजर आएंगी और उनकी एक और फिल्म 'चार्ली चैप्लिन' भी है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com