Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस का बंदर के मुखौटे में मंकी डांस देख हो जाएंगे लोट-पोट, पहचानें कौन है ये...

ये बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं. वे कभी अपनी दादी के साथ डांस करती हैं तो कभी वे किसी चैलेंज को पूरा करती नजर आती हैं. इस बार तो उन्होंने मंकी डांस किया है.

Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस का बंदर के मुखौटे में मंकी डांस देख हो जाएंगे लोट-पोट, पहचानें कौन है ये...

अदा शर्मा (Adah Sharma) के डांस वीडियो ने मचाया धमाल

खास बातें

  • 'कमांडो 3' में नजर आएगी ये एक्ट्रेस
  • इंस्टाग्राम पर डाला वीडियो
  • मंकी डांस से मचाया हंगामा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं, और अकसर वे तरह-तरह की कोशिशें भी करती रहती हैं. अदा शर्मा कभी अपनी दादी के साथ डांस करती हैं तो कभी वे किसी चैलेंज को पूरा करती नजर आती हैं. लेकिन बॉलीवुड अदाकारा ने इस बार कुछ ऐसा काम किया है जिसे देखकर उनके फैन्स हंस-हंसकर लोट-पोट हो रहे हैं. अदा शर्मा (Adah Sharma) ने बंदर का मुखौटा पहनकर मंकी डांस किया है और इस वीडियो को अब तक लगभग 5 लाख बार देखा जा चुका है. इस तरह एक बार फिर अदा का फंडा सुपरहिट रहा है. अदा शर्मा का ये वीडियो लंदन का है.

खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी संग कुश्ती के मैदान में मचाया धमाल, Video हुआ वायरल
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah) on


Bigg Boss 12: अनूप जलोटा-जसलीन के रिश्ते को लगी नजर, भजन सम्राट बोले- अब हमारा रिलेशन खत्म

अदा शर्मा (Adah Sharma) ने इस वीडियो के साथ लिखा हैः मेरी उंगली पहले से ठीक हो रही है. दुआओं के लिए शुक्रिया. लंदन में मुझे किसी ने बंदर का यह मुखौटा गिफ्ट किया और मैंने सोचा कि दर्द को भुलाने के लिए डांस किया जाए और थोड़ा हंसा जाए. इसका फायदे भी हुआ है. हालांकि डांस शूट के लंच ब्रेक के दौरान किया गया है. ये मेरा प्रभु देवा के गानों में से सबसे पसंदीदा गाना है, मुझे खुशी है कि मैं उनके साथ फिल्म भी कर रही हूं. लेकिन यह 'चार्ली चैप्लिन 2' या 'कमांडो 3' का मेरा लुक नहीं है.

सपना चौधरी ने सरेआम कहा, 'सबको पता है मैं पोपट हूं...', वायरल हुआ धमाकेदार Video
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah) on


Sui Dhaaga Box Office Collection Day 4: 'सुई धागा' की बंपर कमाई, हिट मशीन बने वरुण धवन

बता दें कि अदा शर्मा ने 2008 में '1920' से डेब्यू किया था. अदा ने 'हम हैं राही कार के' और 'हंसी तो फंसी' जैसी फिल्मों में भी काम किया है. लेकिन ये फिल्‍में ज्‍यादा चल नहीं सकीं. वे विद्युत जमवाल के साथ 'कमांडो 2' में नजर आई थीं, और इस फिल्म में उनके रोल को पसंद भी किया गया था. अब वे इसके अगले पार्ट पर काम कर रही हैं. जिसके लिए शूटिंग इन दिनों जोर-शोर से चल रही है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com