NDTV Khabar

बिखरे बालों के साथ दीवार पर टंगी दिखी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, फिर गूंजी दिल दहला देने वाली आवाज- देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, इसमें वह पूरी तरह 1920 के लुक में दिखाई दे रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिखरे बालों के साथ दीवार पर टंगी दिखी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, फिर गूंजी दिल दहला देने वाली आवाज- देखें Video

अदा शर्मा (Adah Sharma) ने अपनाया डरावना लुक

खास बातें

  1. अदा शर्मा ने अपनाया डरावना लुक
  2. चेहरे पर बिखेरे बाल दीवार के पास खड़ी नजर आईं एक्ट्रेस
  3. अदा शर्मा का वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) इन दिनों 'द हॉलीडे (The Holiday)' के जरिए डिजीटल प्लेटफॉर्म में अपनी पहचान बना रही हैं. लेकिन अदा शर्मा (Adah Sharma) की हॉरर फिल्म '1920'  आज भी लोगों के जेहन में मौजूद है. इस फिल्म में अदा शर्मा (Adah Sharma) का किरदार काफी डराने वाला था. अजीब बात तो यह है कि अदा शर्मा (Adah Sharma) दोबारा ऐसे ही डरावने अंदाज में नजर आई हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, इसमें वह पूरी तरह '1920' के लुक में दिखाई दे रही हैं. उनका यह वीडियो किसी को भी डराने के लिए काफी है.

धर्मेंद्र के बाद तैमूर अली खान भी पहुंचे फार्म हाउस, बकरियों को खिलाया चारा- देखें Cute Video


अदा शर्मा (Adah Sharma) का यह वीडियो उनके फैनक्लब ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. इसमें अदा शर्मा के बालों ने उनके चेहरे को ढका हुआ है और वह दीवार के पास खड़ी हुई हैं. और तो और वीडियो में आ रही आ रही अजीब आवाजें किसी को भी डराने के लिए काफी हैं. बता दें कि अदा शर्मा ने यह लुक 'द हॉलीडे' के को स्टार्स आशिम गुलाटी, प्रियांक शर्मा और वीर राजवंत को डराने के लिए अपनाया था. अदा शर्मा ने तीनों के साथ प्रैंक करने के लिए ऐसा लुक अपनाया और उन्हें जमकर डराया भी था. 

खेसारी लाल यादव के साथ सपना चौधरी ने डांस कर बरपाया कहर, बार-बार देखा जा रहा है Video

अपने इस प्रैंक के बारे में अदा शर्मा (Adah Sharma) ने मीडिया से बातचीत में कहा, "द हॉलीडे' के अपकमिंग एपिसोड में दर्शकों को हॉरर कॉमेडी का तड़का देखने को मिलेगा. इसकी शूटिंग के दौरान हम काफी अजीबोगरीब होटल में ठहरे थे, जिसके रूम की लाइट भी बहुत अजीब-सी थी. इसी दौरान मैंने एक टेबल पर खड़े होकर, चेहरे से बालों को ढककर इन लड़कों को डराने की कोशिश की थी."

एक्टर ने किया दावा, मॉब लिंचिंग के खिलाफ आवाज उठाने पर उन्हें मिली जान से मारने की धमकी

टिप्पणियां

बता दें कि अदा शर्मा (Adah Sharma) इन दिनों अपनी वेब सीरीज की शूटिंग में बिजी हैं. उनकी यह वेब सीरीज चार दोस्तों के जीवन पर आधारित है. माना जा रहा है कि 'द हॉलीडे' का अगला एपिसोड थोड़ा रोमांचक और डरावना हो सकता है, इसकी शूटिंग मॉरीशस में की गई है. 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement