अदा शर्मा ने गिनाए स्टारकिड ना होने के फायदे, नेपोटिज्म पर कसा तंज- बड़े बैनर की फिल्मों में हमारे नाम नहीं...

फिल्म '1920' में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से सबको हैरान करने वाली एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने नेपोटिज्म पर अपनी खुलकर बात रखी है.

अदा शर्मा ने गिनाए स्टारकिड ना होने के फायदे, नेपोटिज्म पर कसा तंज- बड़े बैनर की फिल्मों में हमारे नाम नहीं...

अदा शर्मा (Adah Sharma) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • अदा शर्मा का वीडियो हुआ वायरल
  • नेपोटिज्म पर एक्ट्रेस ने खुलकर रखी अपनी बात
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म (Nepotism In Bollywood) यानी भाई-भतीजावाद को लेकर एक बार फिर बहस छिड़ गई है. कुछ सेलेब्रिटीज तो भाई-भतीजावाद पर खुलकर अपने विचार रख रहे हैं, तो वहीं कुछ सेलेब्स इस विवाद पर बोलने से बच रहे हैं. अब हाल ही में फिल्म '1920' में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से सबको हैरान करने वाली एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने नेपोटिज्म पर अपनी खुलकर बात रखी है. एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री में होने वाले भेदभाव पर करारा तंज कसा है. 


अदा शर्मा (Adah Sharma) ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "स्टारकिड ना होने के फायदे. मेरे सभी इंटरव्यू में मुझसे नेपोटिज्म के बारे में पूछा जाता था. और हम हमेशा अपनी जिंदगी में स्ट्रगल की बात करते हैं, लेकिन यहां पर स्टारकिड ना होने के कुछ फायदे. 1- अपनी लंबी टांगों के साथ ऑडिशन की लंबी लाइनों में खड़े होने का अवसर मिल रहा है. 2- रिजेक्शन और डिजेक्शन जैसी भावनाओं के रोलरकोस्टर के वास्तविक जीवन के अनुभव के साथ मुफ्त एक्टिंग क्लासेस मिलना. 3- एक बड़े बैनर की फिल्म करने का मौका और फिर भी पोस्टर पर अदृश्य होना! नाम नहीं और पूरी तरह से गुप्त रहना."

अदा शर्मा (Adah Sharma Instagram) ने आगे लिखा, "किसी फिल्म के प्रचार में शामिल नहीं होना. इसलिए आप घर पर ही झूमने और रोने के भावों का अभ्यास कर सकते हैं (तब हंसी तो नहीं आई.) स्टारकिड केट राधा शर्मा की तरफ देखो. उसे 10 किलो वजन घटाना है. वह  केवल एक साल पहले पैदा हुई थी और अभी से उसे इतने फेम से गुजरना पड़ रहा है. उसका संघर्ष असली है." अदा शर्मा का यह व्यंग्यात्मक वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com