बॉलीवुड एक्ट्रेस ने चक्कर काट-काटकर खाए डोनट, इस अनोखे अंदाज में मनाई दिवाली Video हुआ वायरल

अदा शर्मा (Adah Sharma) की हर अदा निराली है. कुछ दिन पहले हैलोवीन पर अदा ने हॉरर वीडियो पोस्ट कर सबके रोंगटे खड़े कर दिए थे तो अब उन्होंने दिवाली (Diwali) के मौके पर बहुत ही मजेदार वीडियो पोस्ट किया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने चक्कर काट-काटकर खाए डोनट, इस अनोखे अंदाज में मनाई दिवाली Video हुआ वायरल

अदा शर्मा (Adah Sharma) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • अदा शर्मा की वीडियो हुआ वायरल
  • डोनट्स के साथ यूं लगाए चक्कर
  • सोशल मीडिया क्वीन हैं अदा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) की हर अदा निराली है, और उन्हें हर मौके पर फैन्स का दिल जीतना आता है. कुछ दिन पहले हैलोवीन पर अदा शर्मा (Adah Sharma) ने हॉरर वीडियो पोस्ट कर सबके रोंगटे खड़े कर दिए थे तो अब उन्होंने दिवाली (Diwali) के मौके पर बहुत ही मजेदार वीडियो पोस्ट किया है. 'कमांडो' फेम एक्ट्रेस अदा शर्मा ने अपने फैन्स को बहुत ही अनोखे अंदाज में दिवाली विश की है, और इस वीडियो को जमकर देखा भी गया है. अदा शर्मा (Adah Sharma) के इस वीडियो को इंस्टाग्राम (Instagram) पर तीन लाख से ज्यादा बार देखा गया है.

सपना चौधरी ने पीठ पर गुदवाया टैटू, लिखवाया- देसी क्वीन...वायरल Photo ने उड़ाया गरदा
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah) on


काजल राघवानी के बाद आम्रपाली दुबे ने भी Chhath Puja पर छेड़े सुर, Video ने मचाई धूम

अदा शर्मा (Adah Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को डाला है, जिसमें वे डोनट खा रही हैं, और  कमर पर हूला हूप डालकर कमर मटका रही है. इस तरह बॉलीवुड एक्ट्रेस ने फिटनेस और मीठे का डेडली कॉम्बिनेशन अपने फैन्स के लिए पेश किया है. अदा शर्मा (Adah Sharma) ने इस वीडियो के साथ लिखा हैः "दिवाली से एक दिन पहले मैं डोनट चाहती थी, आज मैं डोनट खा रही हूं! अपने ख्वाबों को पूरा करो! हैप्पी दिवाली."

सुष्मिता सेन 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक अंदाज में आईं नजर, फैमिली Video हुआ वायरल
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah) on


Bigg Boss 12: बिग बॉस में इस कंटेस्टेंट ने खोला ब्यूटी पार्लर, थ्रेडिंग करती आईं नजर- देखें Video

फैन्स को इंस्पायर करने का अदा शर्मा (Adah Sharma) ये अनोखा तरीका है. अदा शर्मा ने एक वीडियो के जरिये फैन्स को कई तरह के संदेश दे डाले. जिसमें अपने ख्वाबों को पूरा करने से लेकर मीठा खाने के बाद कसरत करने तक का संदेश शामिल है. लेकिन जो भी हो उनका हर अंदाज कमाल होता है. अदा शर्मा (Adah Sharma) ने 2008 में '1920' से बॉलीवुड में कदम रखा था. अदा शर्मा विद्युत जमवाल के साथ 'कमांडो 3' में नजर आएंगी और उनकी एक और फिल्म 'चार्ली चैप्लिन' भी है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com