बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया एफ ने किया धमाकेदार डांस, तो फैन्स बोले- नोरा फतेही से बेहतर...देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया एफ (Alaya F) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया एफ ने किया धमाकेदार डांस, तो फैन्स बोले- नोरा फतेही से बेहतर...देखें Video

अलाया एफ (Alaya F) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया एफ (Alaya F) अपनी पहली फिल्म से ही फैन्स के दिलों पर छाई हुई हैं. फिल्मों में बिजी होने के साथ-साथ एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने वीडियो और तस्वीरों के जरिए खूब सुर्खियों में रहती हैं. फिल्म 'जवानी जानेमन' (Jawaani Jaaneman) से धमाल मचाने वाली अलाया एफ (Alaya F) ने हाल ही एक और डांस वीडियो पोस्ट किया है, जो खूब देखा जा रहा है. अलाया एफ (Alaya F Dance Video) इस वीडियो में अपने डांस पार्टनर के साथ जोरदार डांस कर रही हैं.

लाइका अरोड़ा को राजकुमार राव ने डांस के लिए किया प्रपोज, फिर यूं साथ में किया रोमांटिक डांस- देखें Video

0nnpjm1o

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा ने बताया- 'रसोड़े में कौन था'...देखें वायरल Video

अलाया एफ (Alaya F) ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. उनके वीडियो को अभी तक 60 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. अलाया एफ के डांस को देख फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. फैन्स का कहना है कि उनका डांस नोरा फतेही (Nora Fatehi) से भी सही है. हाल ही में, अलाया ने अपनी इंस्टाग्राम सीरीज 'अलाया एफ' भी शुरूआत की है, जहां वह अपने फॉलोवर्स के साथ दिनचर्या और फिटनेस वीडियो साझा करके बातचीत करती हैं.

Connaught Place, Delhi | कश्मीर से केरल तक, 28 राज्यों का जायका एक थाली में

रामलीला में अंगद बने मनोज तिवारी ने 'रावण' से कहा- 'एक सेकेंड-एक सेकेंड', लोगों ने किया ट्रोल...देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अलाया एफ (Alaya F) ने नितिन कक्कड़ की फिल्म 'जवानी जानेमन' से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया है. इस फिल्म में अलाया के साथ एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस तब्बू  नजर आए थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी, लेकिन फिल्म में अलाया की एक्टिंग को काफी सराहा गया था. बता दें कि निर्माता जे. शेवाकरमणि के साथ उनकी तीन फिल्मों का करार है.