बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला ने 'गल्लां करदी' पर दिखाए जोरदार डांस मूव्स, देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला (Alaya F) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला ने 'गल्लां करदी' पर दिखाए जोरदार डांस मूव्स, देखें Video

अलाया फर्नीचरवाला (Alaya F) का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला (Alaya F) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अकसर अपने फिटनेस और डांस वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती नजर आ जाती हैं.  अलाया फर्नीचरवाला (Alaya F) ने फिर सए एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में डांस रिहर्सल करती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि अलाया फर्नीचरवाला (Alaya F) फिल्म 'जवानी जानेमन' के गाने 'गल्लां करदी' (Gallan Kardi) पर अपने जोरदार डांस मूव्स से सबको चकित कर रही हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है.

अलाया फर्नीचरवाला (Alaya F) ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "मेरे पहले शूट 'गल्लां करदी' गाने की पहली रिहर्सल वीडियो है. स्निकर से 6 इंच की हिल तक का सफर. दोनों में एक ही समानता है कि कितनी डरी हुई थी मैं. अब जब भी मैं मुड़कर देखती हूं तो मुस्कुरा देती हूं." अलाया फर्नीचरवाला के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. हाल ही में अलाया का एक और वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में 'जवानी जानेमन' एक्ट्रेस योग मुद्रा करती नजर आईं थीं. हालांकि, उन्होंने बताया कि इस योग मुद्रा के लिए कई बार कोशिश करने के बाद आखिरकार वह अपने प्रयास में सफल हुई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अलाया फर्नीचरवाला (Alaya F)ने नितिन कक्कड़ की फिल्म 'जवानी जानेमन' से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया है. इस फिल्म में अलाया के साथ एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan)  और एक्ट्रेस तब्बू  नजर आए थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी, लेकिन फिल्म में अलाया की एक्टिंग को काफी सराहा गया था.