अलाया फर्नीचरवाला का Video हुआ वायरल, जबरदस्त अंदाज में एक्सरसाइज करती आईं नजर....

एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewala) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस जबरदस्त अंदाज में एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं.

अलाया फर्नीचरवाला का Video हुआ वायरल, जबरदस्त अंदाज में एक्सरसाइज करती आईं नजर....

अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewala) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • अलाया फर्नीचरवाला का वीडियो हुआ वायरल
  • जबरदस्त अंदाज में एक्सरसाइज करती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewala) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अकसर अपने फिटनेस वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं.  बता दें, लॉकडाउन के कारण जहां पूरा देश बंद है, वहीं, अलाया फर्नीचरवाला (Alaya F) लॉकडाउन (Lockdown) के बावजूद भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. अलाया के वीडियो को बॉलीवुडपेप के इंस्टाग्राम एकाउंट पर शयेर किया गया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस बिल्कुल ही अलग अंदाज में एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं. 

अलाया फर्नीचरवाला (Alaya F) के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. हाल ही में अलाया का एक और वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में 'जवानी जानेमन (Jawani Janeman)' एक्ट्रेस योग मुद्रा करती नजर आईं थीं. हालांकि, उन्होंने बताया कि इस योग मुद्रा के लिए कई बार कोशिश करने के बाद आखिरकार वह अपने प्रयास में सफल हुई.

बता दें, अलाया ने नितिन कक्कड़ की फिल्म 'जवानी जानेमन' से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया है. इस फिल्म में अलाया के साथ एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan)  और एक्ट्रेस तब्बू  नजर आए थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी, लेकिन फिल्म में अलाया की एक्टिंग को काफी सराहा गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com