NDTV Khabar

अमृता राव को नहीं पसंद ऑनस्क्रीन लव-मेकिंग सीन, बोलीं- 'पर्दे पर ऐसा करने के लिए...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao) का कहना है कि वह पर्दे पर प्रेम-प्रसंग वाले दृश्य करने में असहज महसूस करती हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमृता राव को नहीं पसंद ऑनस्क्रीन लव-मेकिंग सीन, बोलीं- 'पर्दे पर ऐसा करने के लिए...'

अमृता राव (Amrita Rao)

खास बातें

  1. अमृता राव ने किया खुलासा
  2. ऑनस्क्रीन लव मेकिंग सीन नहीं पसंद
  3. कह डाली ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao) का कहना है कि वह पर्दे पर प्रेम-प्रसंग वाले दृश्य करने में असहज महसूस करती हैं. अमृता रॉव (Amrita Rao) ने फिल्म 'ठाकरे' के साथ लंबे समय बाद वापसी के बारे में बात की और यह भी बताया कि वह 'लव-मेकिंग' सीन्स का हिस्सा बनना पसंद क्यों नहीं करतीं. उन्होंने कहा, "सिनेमा बदल रहा है और इसके साथ ऑन-स्क्रीन किसिंग, लव-मेकिंग सीन कहानी का हिस्सा बन रहे हैं." उन्होंने कहा, "मैं यह नहीं कह रही हूं कि यह गलत है, क्योंकि यह इस बात का प्रतिबिंब है कि हमारा समाज कैसे बदल गया है और इसके साथ सहज हो गया है, लेकिन मैं स्क्रीन पर यह करने में असहज हूं."

टाइगर श्रॉफ ने डांस ने जमाया ऐसा रंग, Video देख फैन्स हुए दीवाने

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AMRITA RAO (@amrita_rao_insta) on


 

अमृता राव (Amrita Rao) का कहना है कि लव-मेकिंग मेरे लिए इतना व्यक्तिगत है कि पर्दे पर ऐसा करने के लिए तो मुझे अपनी आत्मा का एक हिस्सा छोड़ना पड़ेगा. मैं ऐसा नहीं कर सकती." उनके अनुसार, यह सही या गलत का सवाल नहीं है, यह केवल हम क्या विकल्प चुनते हैं इसकी बात है. अमृता ने यह भी कहा कि वह अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ काम करना पसंद करेंगी क्योंकि वह 'उन्हें स्क्रीन पर देखना बहुत पसंद करती हैं.' नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ अमृता राव की जोड़ी बेहद शानदार रही.

पापा सैफ अली खान के गोद में दिखे तैमूर, रिपब्लिक डे पर कुछ यूं मनाया जश्न- देखें Pics

देखें वीडियो-

 

बता दें, नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) बॉलीवुड में एक्टिंग के नए मायने सेट कर रहे हैं. फिल्म दर फिल्म उनकी अदाकारी के मुरीद बढ़ते जा रहे हैं. इन दिनों नवाज की फिल्म ठाकरे चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म में नवाजुद्दीन बालासाहेब ठाकरे (Balasaheb Thackeray) के किरदार में नजर आ रहे हैं. फिल्म के लिए उनका लुक देखकर लोग बिल्कुल हैरान रह गए थे. फिल्म के ट्रेलर में नवाजुद्दीन (Nawazuddin) हूबहू ठाकरे की तरह नजर आ रहे हैं. उनके इस लुक के लिए प्रोस्थेटिक मेकअप का इस्तेमाल किया गया है जिसे साकार रूप आर्टिस्ट प्रीति शील सिंह ने दिया. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement