बॉलीवुड एक्ट्रेस ने टॉयलेट पेपर के साथ किया वर्कआउट, देखें कमाल का Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन (Amy Jackson) कोरोनोवायरस लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) के बीच बेटे एंड्रियास के साथ टॉयलेट पेपर के साथ वर्कआउट कर लोगों को प्रेरित कर रही हैं. देखें वायरल वीडियो (Viral Video)...

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने टॉयलेट पेपर के साथ किया वर्कआउट, देखें कमाल का Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन (Amy Jackson) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • एमी जैक्सन का वीडियो हुआ वायरल
  • टॉयलेट पेपर के साथ वर्कआउट करती आईं नजर
  • रजनीकांत के साथ फिल्म में आ चुकी हैं नजर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन (Amy Jackson) कोरोनोवायरस लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) के बीच बेटे एंड्रियास के साथ टॉयलेट पेपर के साथ वर्कआउट कर लोगों को प्रेरित कर रही हैं.  डेलीमेल डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, एमी ने कोरोनोवायरस लॉकडाउन को अपनी फिटनेस दिनचर्या के रास्ते में नहीं आने दिया, क्योंकि वह अपने छह महीने के बेटे एंड्रियास के साथ टॉयलेट पेपर से प्रेरित वर्कआउट में लगी हुई थीं. इंस्टाग्राम क्लिप में 28 वर्षीय बॉलीवुड एक्ट्रेस स्पोर्ट्सवियर में अपनी पतली काया को फ्लॉन्ट करते नजर आ रही हैं. हालांकिं भारत में भी कोरोनावायरस (Coronavirus in India Updates) को रोकने के लिए युद्ध स्तर पर उपाय किए जा रहे हैं.

एमी जैक्सन (Amy Jackson) अपने बच्चे को गोद में लिए कह रही हैं, "तो इस वर्कआउट के लिए आपको एक खास समान की आवश्यकता पड़ेगी. अपने लू रोल को तैयार रखें. ये अपनी आंखों को मेरे फॉर्म पर टिकाए रखेगा और हम कुछ टॉयलेट रोल करने वाले हैं.' एमी ने अपने टोंड एब्स को दिखाते हुए कहा कि वह अपने घर में रहने के दौरान आराम के साथ व्यायाम करती है. 'सुपरगर्ल' स्टार ने लघु वीडियो के कैप्शन में लिखा, "अगर हम हंसते नहीं हैं तो हम रोएंगे." इस तरह एमी जैक्सन ने बहुत ही इंस्पायरिंग वीडियो बनाया है, और इसे सोशल मीडिया पर खू पसंद भी किया जा रहा है. 

भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus in India Updates) के मरीजों की संख्या 500 के करीब पहुंच गई है. मंगलवार को स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक अब तक 492 कोरोना के मरीजों का पता चला है, जबकि 9 लोगों की मौत हो चुकी है. सोमवार को महाराष्ट्र, दिल्ली और पंजाब की सरकारों ने सोमवार को कर्फ्यू लागू कर दिया जबकि भारत के अधिकतर हिस्सों में लॉकडाउन हो गया है. साथ ही कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए एयरलाइन भी अपनी सेवाएं रोकने की तैयारी में हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com