NDTV Khabar

अनन्या पांडे की एजुकेशन को लेकर उठे सवाल तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर यूं दिया सबूत

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. कभी अनन्या से उनके क्रश के बारे में पूछा जाता है तो कभी उनकी एजुकेशन को लेकर सवाल उठाया जाता है. उन्होंने यूं रिप्लाई किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अनन्या पांडे की एजुकेशन को लेकर उठे सवाल तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर यूं दिया सबूत

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने एजुकेशन को लेकर इंस्टाग्राम पर यूं दिए सबूत

खास बातें

  1. अनन्या पांडे इंस्टाग्राम पर डाली पोस्ट
  2. अपनी एजुकेशन को लेकर दिए सबूत
  3. 'पति पत्नी और वो' है अगली फिल्म
नई दिल्ली:

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. कभी अनन्या पांडे से उनके क्रश के बारे में सवाल पूछा जाता है तो कभी उनकी एजुकेशन को लेकर सवाल उठाया जाता है. हाल ही में अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की, जिसमें अनन्या पांडे  (Ananya Panday) के चारों तरफ डॉक्युमेंट्स रखे दिखाई दे रहे हैं. साथ ही फोटो में एडमिशन और 'यूनिवर्सिटी ऑफ सदर्न कैलीफोर्निया' के कागजात भी नजर आ रहे हैं. अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने अपनी इस पोस्ट के जरिए अपने बारे में उड़ रही अफवाहों को गलत साबित करने की कोशिश की है. 

कपिल शर्मा के शो में जब सब लगे बकरी की तरह मिमियाने, अब वायरल हुआ Video

ट्विंकल खन्ना ने डिंपल कपाड़िया का पोस्ट किया Video, लिखा- मम्मी बढ़ती उम्र के साथ और....


करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अनन्या पांडे ने अपनी पढ़ाई और एडमिशन से संबंधित दस्तावेज सोशल मीडिया पर शेयर किए. इस पोस्ट को शेयर करते हुए अनन्या पांडे  (Ananya Panday) ने लिखा 'मैं यह नहीं करना चाहती थी, मुझे यह लगा ही नहीं कि मुझे खुद को साबित करने की जरूरत है, लेकिन 'यू एस सी' में मेरे फेक एडमिशन की अफवाहें अब मेरे इर्द गिर्द ही घूम रही हैं. अब ये बातें हाथ से निकल रही हैं और सबसे बुरी बात यह है कि इससे मेरे परिवार और दोस्तों को भी गुजरना पड़ रहा है.' अनन्या पांडे ने अपनी पोस्ट में बताया कि उन्हें अपनी फिल्म की शूटिंग की वजह से दो बार अपने एडमिशन को आगे बढ़वाना पड़ा. एडमिशन के लिए इससे ज्यादा देर नहीं की जा सकती थी, इसलिए मैने एक्टिंग में अपना करियर बनाने के बारे में सोचा. 

Bhojpuri Cinema: 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' का YouTube पर कोहराम, 5 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

सेट पर फुरसत मिलते ही लूडो खेलने लगी यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, Video हुआ वायरल

टिप्पणियां

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने अपनी पोस्ट में लिखा 'जो लोग मुझे नीचे की तरफ धकेलना चाहते हैं उनके लिए मेरा ढेर सारा प्यार है, शांति और सकारात्मकता भेजना चाहूंगी. मैं यह भी कहना चाहूंगी कि जो भी मेरे क्लासमेट्स होने का दावा कर रहे हैं वो मेरे क्लासमेट्स नहीं हैं, क्योंकि मैं उनके साथ बड़ी हुई हूं और उन्हीं के साथ स्कूल गई हूं और वो लोग कभी ऐसा कुछ नहीं कर सकते हैं.' इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने अपने बारे में फैली अफवाहों को गलत साबित करने की कोशिश की है. बता दें कि अनन्या पांडे 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' के बाद जल्द ही फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Wo) में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और भूमि पेडनेकर (Bhoomi Pednekar) भी दिखाई देंगे.  

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement