1 करोड़ 10 लाख मानहानि मुकदमे के बाद एक्ट्रेस ने ऋचा चड्ढा से बिना शर्त मांगी माफी

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर बीते दिनों एक बॉलीवुड एक्ट्रेस ने रेप का आरोप लगाया था, आज उन्होंने एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) से बिना शर्त माफी मांग ली है.

1 करोड़ 10 लाख मानहानि मुकदमे के बाद एक्ट्रेस ने ऋचा चड्ढा से बिना शर्त मांगी माफी

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha)

नई दिल्ली:

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर बीते दिनों एक बॉलीवुड एक्ट्रेस ने रेप का आरोप लगाया था, आज उन्होंने एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) से बिना शर्त माफी मांग ली है. एक्ट्रेस द्वारा टेलीविजन इंटरव्यू के दौरान की गई कुछ टिप्पणियों के खिलाफ ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने मानहानि का मुकदमा दायर किया था. ऋचा चड्ढा ने एक्ट्रेस पर  1 करोड़ 10 लाख के मानहानि का दावा ठोका था. ऋचा ने आरोप लगाया था कि एक टीवी इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने उन्हें झूठे मामले में घसीटा और उनके नाम को अपमानजनक ढंग से पेश किया.

इस मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट में 6 अक्टूबर को सुनवाई होनी थी, लेकिन एक्ट्रेस की ओर से कोई भी कोर्ट में पेश नहीं हुआ, जिसके बाद अदालत ने 7 अक्टूबर के लिए मामले को टाल दिया था. सुनवाई के दौरान जस्टिस एके मेनन ने एक्ट्रेस के वकील से पूछा कि क्या वह ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) के खिलाफ अपना बयान वापस लेना चाहती हैं. एक्ट्रेस के साथ विचार-विमर्श कर वकील ने कोर्ट को बताया कि उन्हें उस बयान पर पछतावा है.

पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस के वकील ने आगे कहा: "उन्होंने  ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) के बारे में यह बातें मासूमियत में कही थीं और वो ऋचा की फॉलोअर हैं. वो अपना बयान वापस लेने और माफी मांगने के लिए तैयार हैं. उन्होंने जो भी कहा उनका उन्हें पछतावा है और उनका इरादा कभी किसी महिला को बदनाम करने का नहीं था."

Newsbeep

बता दें कि इस मामले में ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अपनी लीगल टीम की तरफ से जारी स्टेटमेंट को ट्विटर पर शेयर किया था, जिसमें लिखा था "हमारी क्लाइंट ऋचा चड्ढा तीसरी पार्टी द्वारा गलत तरीके से मामले में नाम घसीटे जाने की कड़ी निंदा करती हैं. हमारी क्लाइंट का मानना है कि जिन महिलाओं के साथ गलत हो रहा है, उन्हें हर कीमत पर न्याय मिलना चाहिए. ऐसे कानून हैं, जो यह सुनिश्चित करते हैं कि अपने कार्यस्थल पर महिलाएं समान रूप से खड़ी हों और वहां उनके आत्मसम्मान की भी रक्षा की जाए. किसी भी महिला को अपनी स्वतंत्रता का इस्तेमाल दूसरी महिला को परेशान करने, उनपर बेबुनियाद आरोप लगाने और उन्हें नीचा दिखाने के लिए नहीं करना चाहिए."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) की स्टेटमेंट में आगे लिखा था कि हमारी क्लाइंट ने कानूनी तौर पर कार्रवाई शुरू कर दी है और उनके हित में उचित कानूनों और अधिकारों का भी प्रयोग इसके लिए किया जाएगा.