भूमि पेडनेकर ने घर में उगाए मिर्ची, बैंगन और स्ट्रॉबेरी, Photo शेयर कर बोलीं- महीनों के प्यार और देखभाल के...

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान अपने घर में खेती की है और ये सब्जियां उगाई हैं.

भूमि पेडनेकर ने घर में उगाए मिर्ची, बैंगन और स्ट्रॉबेरी, Photo शेयर कर बोलीं- महीनों के प्यार और देखभाल के...

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने घर में उगाई सब्जियां

खास बातें

  • भूमि पेडनेकर ने लॉकडाउन में घर में की खेती
  • घर में उगाए मिर्ची, बैंगन और स्टॉबेरी
  • फैन्स के साथ फोटो शेयर कर कही ये बात
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण जहां पूरा देश लॉकडाउन (Lockdowwn) में है. वहीं, एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने घर में ही सब्जियां और फल उगाने शुरू कर दिए हैं. भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने अपने घर में उगी सब्जियों और फलों की तस्वीरें फैन्स के साथ साझा की हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. बता दें कि कोरोना वायरस (Covid 19) के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए देश में 3 मई तक लॉकडाउन है, ऐसे में भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी सेल्फ आइसोलेशन में हैं. लेकिन वह अपने खाली समय का उपयोग घर में सब्जियां उगाकर कर रही हैं. 


एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar Instagram) ने जो तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट की हैं, उनमें मैथी, बैंगन, हरी मिर्ची और स्ट्रॉबेरी की फोटो नजर आ रही हैं. भूमि इन तस्वीरों को शेयर करते हुए काफी एक्साइटिड थीं, इस बात का अंदाजा उनके कैप्शन को देखकर लगाया जा सकता है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "महीनों के प्यार और देखभाल के बाद, हम आपके सामने पेश हैं."

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के इस पोस्ट पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और उनके घर की खेती की तारीफ भी कर रहे हैं. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो आखिरी बार एक्ट्रेस कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और अनन्या पांडे के साथ फिल्म 'पति, पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh)' में नजर आईं थीं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. वहीं, भूमि अब करण जौहर की फिल्म 'तख्त' में नजर आएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com