NDTV Khabar

गुरुग्राम के भोंडसी में भीड़ ने किया परिवार पर हमला, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- यह बहुत गलत...

गुरुग्राम (Gurugram) में होली के दिन दिल दहला देने वाली घटना घटी. यहां करीब 40 लोगों की भीड़ ने परिवार पर हमला कर दिया. अब इसको लेकर एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने ट्वीट किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुरुग्राम के भोंडसी में भीड़ ने किया परिवार पर हमला, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- यह बहुत गलत...

गुरुग्राम में भीड़ द्वारा परिवार पर हुए हमले को लेकर भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने रिएक्शन दिया है

खास बातें

  1. गुरुग्राम की घटना पर एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने जताया दुख
  2. भूमि पेडनेकर ने किया ट्वीट
  3. एक परिवार पर भीड़ ने किया था हमला
नई दिल्ली:

गुरुग्राम (Gurugram) में होली के दिन दिल दहला देने वाली घटना घटी. यहां भीड़ ने घर में घुसकर पूरे परिवार पर लाठी-डंडों और तलवार से हमला कर दिया. पुलिस ने बताया कि होली के दिन भोंडसी इलाके में तीन-चार लोगों के परिवार पर करीब 40 लोगों की भीड़ ने कथित तौर पर हमला कर दिया. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. गुरुग्राम (Gurugram Mob Attack) में घटी घटना के बाद पूरे देश में रोष का माहौल है. घटना पर बॉलीवुड से भी प्रतिक्रिया भी आने लगी है. बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने गरुग्राम में हुई इस घटना पर चिंता जताई है और ट्वीट किया है

कपिल शर्मा बने शत्रुघ्न सिन्हा तो कृष्णा बने अमिताभ बच्चन, फिर हुआ कुछ ऐसा कि मच गया हंगामा...देखें Video


cuou3a2

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ट्वीट किया: " यह बहुत गलत है.. चाहे उनका धर्म और जाति कोई भी हो, लेकिन वो भारतीय हैं.  भारत एक धर्मनिरपेक्ष देश है और हमें इस तरह के कार्यों की कड़ी निंदा करने की जरूरत है." इस तरह बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इस घटना पर दुख जताया है और लोगों से इसकी कड़ी निंदा करने की अपील की है. उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है. भूमि पेडनेकर हमेशा से ऐसी घटनाओं पर अपना पक्ष रखती आई हैं.

नोरा फतेही ने तूफानी डांस से बरपाया कहर, खूब देखा जा रहा 'दिलबर गर्ल' का Video

गौरतलब है कि गुरुग्राम के भोंडसी इलाके में क्रिकेट मैच से पैदा हुए विवाद के बाद भीड़ ने एक परिवार पर हमला कर दिया था और उसके सदस्यों को लाठी, डंडों और रोहे की रॉड से पीटा. पुलिस ने अभी तक छह लोगों को गिरफ्तार किया है. घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कुछ लोगों परिवार के पुरुषों को लाठियों से पीटते हुए दिख रहे हैं, वहीं परिवार की महिलाएं रो रही हैं और उन्हें छोड़ने की भीड़ से गुजारिश कर रही हैं. गुरुग्राम के एसीपी शमशेर सिंह ने बताया, 'घटना गुरुवार शाम 5 बजे उस वक्त हुई जब पीड़ित परिवार के लोग भूप सिंह नगर में अपने घर के बाहर क्रिकेट खेल रहे थे. यह परिवार अल्पसंख्यक समुदाय से ताल्लुक रखता है.'

Kesari Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की ताबड़तोड़ कमाई, दो दिन में कमा लिए इतने करोड़

पुलिस ने बताया कि भोंडसी इलाके में तीन-चार लोगों के परिवार पर करीब 40 लोगों की भीड़ ने कथित तौर पर हमला कर दिया.पुलिस अधिकारी ने यह भी बताया परिवार के एक सदस्य साजिद को उस वक्त तक डंडों और लोहे की रॉड से पीटा गया, जब तक वह बेहोश न हो गया. साजिद ने बताता कि शराब पीकर आए छह-सात लोगों ने उन्हें गली में क्रिकेट खेलने से मना किया. जब परिवार के लोगों ने क्रिकेट खेलना जारी रखा तो करीब 40 से ज्यादा लोग वहां इकट्ठा हो गए और उन्होंने परिवार पर हमला कर दिया. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर इस घटना की निंदा की है.

देखें वीडियो:

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement