NDTV Khabar

दीपिका पादुकोण ने शुद्ध हिंदी में लिखा कैप्शन तो रणवीर सिंह ने इस अंदाज में किया रिप्लाई

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. हालांकि इन तस्वीरों पर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का कमेंट और दीपिका का जवाब देखते ही बनता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दीपिका पादुकोण ने शुद्ध हिंदी में लिखा कैप्शन तो रणवीर सिंह ने इस अंदाज में किया रिप्लाई

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फोटो पर रणवीर सिंह ने किया कमेंट

खास बातें

  1. दीपिका पादुकोण की फोटो पर रणवीर सिंह ने किया कमेंट
  2. रणवीर ने कहा, शुद्ध देसी कैप्शन
  3. दीपिका ने दिया शानदार जवाब
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की ये जोड़ी बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने स्टाइलिश कपड़ों और फैशन के लिए भी जानी जाती है. रणवीर सिंह के स्टाइलिश कपड़ों का तो फिल्म इंडस्ट्री में हर कोई दीवाना है. लेकिन हाल ही में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की वायरल हो रही कुछ तस्वीरें फैन्स का दिल जीत रही हैं. दरअसल, दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जो सोशल मीडिया पर कहर बरपा रही हैं. लेकिन इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दीपिका ने शुद्ध हिंदी में कैप्शन लिखा है, जिससे सबका ध्यान उनकी ड्रेस से हटकर उनके कैप्शन पर चला गया है. 

वरुण धवन को दर्द से कराहते देख फैन्स का पिघला दिल, बोले- इसे दर्द मत दो...देखें Video


दीपिका पादुकोण की इस स्टाइलिश फोटो पर उनके पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने भी कमेंट किया है, जिसका दीपिका ने बिल्कुल अलग अंदाज में जवाब दिया है. वायरल हो रही इन तस्वीरों में दीपिका ग्रीन कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए दीपिका ने शुद्ध हिंदी में लिखा, 'विशिष्ट आकृति धारण करना...' वायरल हो रही इन तस्वीरों में दीपिका (Deepika Padukone) बेहद खूबसूरत लग रही हैं. दीपिका की तस्वीर पर रणवीर सिंह ने कमेंट करते हुए उनके कैप्शन को लेकर कहा, 'शुद्ध देसी कैप्शन.' रणवीर के इस कमेंट का दीपिका ने बड़ी खूबसूरती से जवाब देते हुए कहा, 'शुद्ध देसी दिल जैसा.' रणवीर और दीपिका के इन कमेंट्स पर फैन्स काफी रिएक्ट कर रहे हैं. 

Kabir Singh Movie Review: इश्क और बर्बादी का बेमजा कॉकटेल है शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह'

टिप्पणियां

बता दें एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म '83' की शूटिंग में व्यस्त हैं. ये फिल्म 1983 में भारत के पहले क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने की कहानी को बड़े पर्दे पर उतारेगी. कबीर खान (Kabir Khan) के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में हार्डी संधू (Hardy Sandhu), एमी विर्क (Ammy Virk) भी नजर आएंगे. इस फिल्म में एक्टर रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) की भूमिका निभाते नजर  आएंगे तो वहीं दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाएंगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement